Create

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन टाइटल जीत सकती है, युवा बल्लेबाज का बयान

देवदत्त पडिक्कल का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है
देवदत्त पडिक्कल का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज के मुकाबलों की शुरूआत से पहले आरसीबी (RCB) के युवा सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी की टीम इस बार अपनी पहली आईपीएल (IPL) ट्रॉफी जीतने केलिए तैयार है।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को मई में स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद बाकी बचे मैचों का आयोजन यूएई में कराने का फैसला किया गया। 19 सितंबर से आईपीएल के बचे हुए 31 मुकाबले खेले जाएंगे। यूएई में आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी वहीं होगा।

देवदत्त पडिक्कल के मुताबिक आरसीबी की टीम काफी शानदार है

देवदत्त पडिक्कल ने आरसीबी के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा "सब लोग आईपीएल जीतने की उम्मीद से आते हैं और उम्मीद है कि ये साल हमारा होगा। हमारी टीम काफी अच्छी है और रिप्लेसमेंट खिलाड़ी भी काफी बेहतरीन हैं। इसलिए हम आगामी चुनौती के लिए तैयार हैं।"

आरसीबी ने आईपीएल के सेकेंड फेज के लिए श्रीलंका के दो खिलाड़ियों वनिंदु हसरंगा और दुश्मंथा चमीरा को साइन किया है। वहीं सिंगापुर के टिम डेविड को भी टीम में शामिल किया है। एडम जैम्पा, केन रिचर्डसन और डेनियल सैम्स आईपीएल के बचे हुए मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वनिंदू हसरंगा की अगर बात करें तो वो एक जबरदस्त स्पिन गेंदबाज हैं।

इससे पहले टीम के दिग्गज ऑलराउंडर एबी डीविलियर्स ने आईपीएल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आरसीबी से उनके सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत के दौरान एबी डीविलियर्स ने कहा कि वो आईपीएल में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, "आईपीएल में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है। एक बार फिर से सभी खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। मुझे पता है कि कुछ प्लेयर अभी इंग्लैंड में हैं लेकिन जल्द ही वो भी टीम के साथ जुड़ जाएंगे। टूर्नामेंट में हमारी शुरूआत अच्छी हुई थी और इसीलिए हमें एक मोमेंटम मिल गया है। एक युवा बच्चे की तरह मैं दोबारा क्रिकेट खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं।"

एबी डीविलियर्स ने कहा कि टूर्नामेंट की शुरूआत से पहले वो पूरी तरह से फिट होने की कोशिश कर रहे हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...