Create
Notifications

IPL 2021 - "अगर आंद्रे रसेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना है तो फिर इयोन मोर्गन को बाहर बैठना पड़ेगा"

इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल विकेट सेलिब्रेट करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
इयोन मोर्गन और आंद्रे रसेल विकेट सेलिब्रेट करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर इस एलिमिनेटर मुकाबले में आंद्रे रसेल (Andre Russell) को केकेआर की प्लेइंग इलेवन में खेलना है तो फिर उनके कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को खुद बाहर बैठना पड़ेगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केकेआर के बीच एलिमिनेटर मुकाबला सोमवार को शारजाह में खेला जाएगा। इस मुकाबले की विजेता टीम का सामना क्वालीफायर 1 में हारने वाली टीम के साथ होगा।

आंद्रे रसेल को प्लेइंग इलेवन में लाना रिस्की होगा - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग के मुताबिक केकेआर को आंद्रे रसेल को खिलाने का रिस्क नहीं लेना चाहिए। क्योंकि अगर वो टीम में आते हैं तो फिर किसी दूसरे प्रमुख विदेशी प्लेयर को बाहर करना पड़ेगा और इससे टीम का बैलेंस बिगड़ सकता है।

हॉग के मुताबिक "अगर रसेल फिट हैं तो फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करना काफी बड़ा खतरा होगा। इसके अलावा उन्हें अपने बेहतरीन प्लेयर शाकिब अल हसन को बाहर बैठाना पड़ सकता है जिन्होंने पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। शाकिब आरसीबी के खिलाफ टॉप 3 बल्लेबाजों के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। वो काफी जबरदस्त गेंदबाज हैं और पावरप्ले में शानदार साबित हो सकते हैं। अगर रसेल को टीम में आना है तो फिर मैं चाहूंगा कि इयोन मोर्गन प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना हों। उनकी जगह पर दिनेश कार्तिक कप्तानी करें। प्लेऑफ मुकाबले में ये एक बड़ा मूव होगा लेकिन कभी-कभी आपको ऐसा करना पड़ता है।"

आपको बता दें कि शाकिब अल हसन ने अभी तक जितने भी मुकाबले खेले हैं उसमें बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनके आने से टीम का बैलेंस काफी अच्छा हो गया है।

इससे पहले केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने कहा था कि उनका दिल कह रहा है कि केकेआर जीते, लेकिन वो ये भी चाहते हैं कि इस बार कोई नया चैंपियन बने। नया चैंपियन या तो दिल्‍ली बने या फिर आरसीबी। मैं नया विजेता चाहता हूं और यह लीग के लिए बेहतर होगा।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...