Create

आईपीएल में दर्शकों की वापसी को लेकर केकेआर के कप्तान का बड़ा बयान

इयोन मॉर्गन फैन्स को लेकर खासे उत्साहित हैं
इयोन मॉर्गन फैन्स को लेकर खासे उत्साहित हैं

आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी और इसको लेकर केकेआर (KKR) के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) और कोच ब्रेंडन मैकलम उत्साहित नजर आ रहे हैं। बुधवार को ही यह घोषणा हुई थी कि आईपीएल में सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी। इसके बाद फैन्स के साथ खिलाड़ी भी उत्साहित हैं।

केकेआर की वेबसाईट के अनुसार मॉर्गन ने कहा कि इस साल आईपीएल में प्रशंसकों की वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हूं। ईडन गार्डन्स में केकेआर के प्रशंसकों की उस दहाड़ को सुने बहुत समय हो गया है। दुर्भाग्य से यह घर पर नहीं है लेकिन मैं इसे यहां संयुक्त अरब अमीरात में सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

केकेआर अपने दूसरे लेग का पहला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ खेलेगी। यह मुकाबला 20 सितम्बर को अबुधाबी में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों की तरफ से मैच को लेकर तैयारियां की जा रही है। देखने होगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

ब्रेंडन मैकलम को फैन्स के समर्थन की उम्मीद है
ब्रेंडन मैकलम को फैन्स के समर्थन की उम्मीद है

फैन्स की वापसी को लेकर केकेआर के हेड कोच ब्रेंडन मैकलम ने कहा कि यह वास्तव में शानदार है। हम इस बारे में बात कर रहे थे कि क्या प्रशंसक वापस आएंगे। अब जब हम जानते हैं कि ऐसा होने जा रहा हैं, तो यह शानदार है। उम्मीद है कि सभी स्टेडियम केकेआर के प्रशंसकों से खचाखच भरे होंगे। निश्चित रूप से हम उनके समर्थन का इस्तेमाल कर सकते हैं। हमारे सामने एक बड़ा टास्क है और निश्चित रूप से हम इसके लिए अपने समर्थकों पर भरोसा करेंगे। उम्मीद है कि यूएई में हमें उनका भरपूर समर्थन मिलेगा।

गौरतलब है कि पिछले साल यूएई में हुए आईपीएल के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं थी। इसके बाद इस साल भारत में भी टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों को आने की इजाजत नहीं थी। यूएई में कोरोना वायरस से स्थिति ठीक है, ऐसे में फैन्स को वापस लाने की कवायद शुरू हुई है। हालांकि कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करते हुए ही ऐसा किया जाएगा। सीमित संख्या में ही फैन्स को आने दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment