Create
Notifications

इयोन मॉर्गन केकेआर की हार से दुखी, कही एक बड़ी बात

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 30 Apr 2021
न्यूज़

केकेआर (KKR) का प्रदर्शन इस बार आईपीएल (IPL) में खास नहीं रहा है। गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में केकेआर को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इयोन मॉर्गन निराश नजर आए और हार को लेकर कुछ अहम बातें भी कही। उन्होंने बल्लेबाजी को हार का प्रमुख कारण माना।

मॉर्गन ने मैच के बाद कहा कि यह काफी निराश करने वाला है। हम बल्ले के साथ बहुत धीमे थे। बीच में हमने विकेट गंवाए और रसेल ने टीम को 150 के पार पहुँचाया। इसके बाद गेंद के साथ भी हम धीमे रहे। शॉ बहुत शानदार खेले और हम ज्यादा कुछ नहीं कर सकते थे। इसके अलावा पिच भी काफी अच्छी थी। हम सभी विभागों में बेहतर नहीं थे।

इयोन मॉर्गन का कमिंस एक लिए बयान

केकेआर के कप्तान ने कहा कि वह (कमिंस) हमारी नई बॉल योजनाओं का हिस्सा हैं। मावी ने आखिरी गेम में चार विकेट लिए और अच्छी गेंदबाजी की। आज की योजना हमारे अनुसार नहीं गई। आपको ड्रेसिंग रूम में सभी के साथ ईमानदार और सच्चा होने की आवश्यकता है। हमें एक दूसरे के साथ जितना हो सके उतना ईमानदार होना होगा। उम्मीद है कि हम चीजों को घुमा सकते हैं। हमारी टीम में बड़ी मात्रा में प्रतिभा है लेकिन अकेले प्रतिभा आपको दूर तक नहीं ले जा सकती है। यह निष्पादन के बारे में भी है।

गौरतलब है कि केकेआर की टीम का मध्यक्रम बल्लेबाजी के दौरान पूरी तरह से फ्लॉप रहा और रन गति पर भी इसका पूरा असर पड़ा, आंद्रे रसेल ने अंतिम ओवरों में कुछ बड़े शॉट जड़ते हुए इस टीम का कुल स्कोर 154 रन तक पहुंचा दिया। यहाँ से पृथ्वी शॉ ने उन्हें मैच में नहीं आने दिया और तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 41 बॉल में 82 रन बनाए। उनके साथ शिखर धवन भी खड़े रहे और 46 रन बनाए। हालांकि धवन की पारी धीमी रही।

Published 30 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now