Create
Notifications

IPL 2021 - "रॉबिन उथप्पा भी सुरेश रैना जितने बड़े प्लेयर हैं और इसीलिए उन्हें प्लेऑफ में मौका मिलना चाहिए"

रॉबिन उथप्पा नेट्स में अभ्यास के दौरान
रॉबिन उथप्पा नेट्स में अभ्यास के दौरान
Nitesh

पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को आईपीएल (IPL) प्लेऑफ में रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखना चाहिए। उनके मुताबिक सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह उथप्पा को खेलने का मौका मिलना चाहिए क्योंकि वो भी रैना जितने बड़े प्लेयर हैं।

रॉबिन उथप्पा को इस आईपीएल सीजन में ज्यादा मौका नहीं मिला। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के आखिरी लीग मैच में हिस्सा लिया। इस सीजन ये मात्र उनका दूसरा मुकाबला था। गौतम गंभीर इस बात से काफी खुश हैं कि प्लेइंग इलेवन में रॉबिन उथप्पा को मौका दिया गया।

गंभीर के मुताबिक अब प्लेऑफ मुकाबलों में भी उथप्पा को बरकरार रखना चाहिए और सुरेश रैना को ड्रॉप कर देना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "आपने सुरेश रैना को कई मौके दिए। इसके बाद उथप्पा को शामिल किया जो काफी अच्छी बात है। आपको शायद उथप्पा के साथ ही जाना चाहिए क्योंकि वो रैना से कम बड़े प्लेयर नहीं हैं। वो कोई नए खिलाड़ी नहीं है। उनके पास काफी टैलेंट और अनुभव है। उनका परफॉर्मेंस चाहे जैसा भी हो उन्हें ही खेलने का मौका दीजिए।"

रॉबिन उथप्पा काफी सेटल लग रहे हैं - गौतम गंभीर

गौतम गंभीर के मुताबिक सुरेश रैना के खराब फॉर्म की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स का मिडिल ऑर्डर कमजोर दिखता है। इसीलिए अब उन्हें रैना को मौका नहीं देना चाहिए और दूसरे प्लेयर्स की तरफ ध्यान देना चाहिए।

गौतम गंभीर ने आगे कहा "उम्मीद है कि उथप्पा सीएसके के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि उनका मिडिल ऑर्डर अभी भी कमजोर है। उथप्पा पिछले मुकाबले में कंफर्टेबल दिखे थे जबकि रैना मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में काफी असहज दिख रहे थे। उथप्पा काफी सेटल दिख रहे हैं और एक कप्तान के तौर पर आप इसी तरह के प्लेयर्स को अपनी टीम में चाहते हैं।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...