Create
Notifications

आरसीबी की टीम में इंग्लैंड के ऑल राउंडर को शामिल किया गया

Southern Brave Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
Southern Brave Men v Oval Invincibles Men - The Hundred
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण के लिए आरसीबी (RCB) की टीम में जॉर्ज गार्टन (George Garton) को टीम में शामिल किया गया है। केन रिचर्डसन के बाहर होने पर जॉर्ज गार्टन को टीम में शामिल किया गया है। उनके आने से आरसीबी की टीम के 8 विदेशी खिलाड़ियों का कोटा पूरा हो गया है। आरसीबी की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी।

आरसीबी ने कहा कि इंग्लैंड के प्रतिभाशाली ऑल राउंडर जॉर्ज गार्टन परिवार में शामिल होंगे। इस सीजन के लिए वह हमारा ओवरसीज कोटा पूरा करते हैं। टीम में आपका स्वागत है जॉर्ज।

केन रिचर्डसन के बाहर होने पर आरसीबी में जॉर्ज गार्टन में को शामिल करने का कयास लगाए जा रहे थे। रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। वह आईपीएल 2020 की नीलामी में 4 करोड़ रुपये में फ्रेंचाइजी से जुड़े थे लेकिन पिछले साल सीजन से हट गए थे। आईपीएल 2021 में उन्होंने महज एक ही मुकाबला खेला था। बाद में कोरोना वायरस के कारण नाम वापस ले लिया था।

आईपीएल के इस सीजन के पहले चरण में आरसीबी की टीम ने 7 मैच खेले हैं और 5 में जीत दर्ज करते हुए उन्होंने अंक तालिका में तीसरा स्थान हासिल किया है। विराट कोहली की टीम यही चाहेगी कि लीग चरण में और ज्यादा बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए वे आगे जाएं और प्लेऑफ़ में टॉप स्थान हासिल करें।

गार्टन ने द हंड्रेड में नौ मैच खेले और 23 की औसत से दस विकेट लिए। इस साल टी20 ब्लास्ट में उन्होंने छह मैचों में 16.66 की औसत और 7.50 की इकॉनमी से नौ विकेट लिए। अपने अब तक के करियर में इस पेसर ने 38 टी20 मैचों में भाग लिया है और 44 विकेट हासिल किए हैं।

आरसीबी में कोच साइमन कैटिच भी इस बार नहीं होंगे। उन्होंने पद छोड़ दिया था। उनकी जगह न्यूजीलैंड के पूर्व हेड कोच माइक हेसन आरसीबी के मुख्य कोच होंगे। देखना होगा कि नए नामों के साथ टीम किस तरह से आगे बढ़ती है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन यूएई लेग में कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now