Create

दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंचने से पहले तैयारियों में जुटा आरसीबी का दिग्गज बल्लेबाज 

ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन के पहले चरण में अच्छी लय में नजर आये थे
ग्लेन मैक्सवेल इस सीजन के पहले चरण में अच्छी लय में नजर आये थे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल को हुयी थी लेकिन टूर्नामेंट कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण पूरा नहीं हो पाया था और 29 मैचों के बाद ही इसे स्थगित भी कर दिया गया। बाद में बीसीसीआई ने इसे यूएई में कराने का निर्णय लिया और इस सीजन के दूसरे चरण की शुरुआत अब 19 सितम्बर से होनी है। सभी टीमें पहले ही यूएई पहुंच चुकी है और विदेशी खिलाड़ी भी धीरे-धीरे अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ने के लिए रवाना हो रहे हैं। इस कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का भी नाम शामिल है, जो यूएई रवाना होने से पहले अपने सामन की पैकिंग करने में जुटे हुए हैं।

मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर अपने क्रिकेट से जुड़े सामानों की तस्वीर साझा की जो वह यूएई ले जा रहे हैं। इसके अलावा ब्रेक के बाद मैदान पर एक बार फिर से उतरने को लेकर मैक्सवेल काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और कैप्शन में लिखा,

विदेश दौरे की तैयारी हमेशा उत्सुकता से ही होती है! पर जब आपको एक लंबे विदेशी सफर के लिए सामान बाँधना हो, वो भी बहुत से अलग टीमों के साथ खेलने और अंत समय तक रुकने के लिए, तो फ़िक्र कुछ ज़्यादा ही बढ़ जाती है। @asicsaustralia @kookaburracricketausnz @kookabatcave @callawaygolfaus को बहुत-बहुत धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मेरे पास यूएई की यात्रा के लिए आवश्यक सब कुछ है वहां जाने और फिर से क्रिकेट खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता #letsgo !!

पहले चरण में आरसीबी ने किया था शानदार प्रदर्शन

आरसीबी ने शुरू से ही टूर्नामेंट में लय हासिल कर ली थी
आरसीबी ने शुरू से ही टूर्नामेंट में लय हासिल कर ली थी

आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया था। टीम के लिए उसके प्रमुख खिलाड़ी पडीक्कल, विराट, डीविलियर्स और मैक्सवेल सभी शानदार लय में नजर आये थे। इसके अलावा अन्य सालों की तुलना में इस बार आरसीबी की गेंदबाजी में बहुत ही ज्यादा सुधार देखने को मिला। सिराज और जेमिसन की जोड़ी ने जबरदस्त तरीके से विरोधी बल्लेबाजों को काबू में रखा। खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन की बदौलत ही आरसीबी ने पहले चरण में अपने सात में से पांच मुकाबलों में जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment