Create

"जब से मैं आरसीबी में आया हूं तब से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं"

ग्लेन मैक्सवेल अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
ग्लेन मैक्सवेल अपनी धुआंधार पारी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ग्लेन मैक्सवेल का परफॉर्मेंस आईपीएल 2021 (IPL) में आरसीबी (RCB) के लिए काफी अच्छा रहा है और उनका कहना है कि वो जब से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में आए हैं तब से उन्हें काफी बेहतर फील हो रहा है। मैक्सवेल ने आरसीबी फ्रेंचाइजी की काफी तारीफ की।

ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीजन का अपना चौथा अर्धशतक जड़ा और टीम को जीत दिलाई। पिछले कई सीजन से खराब परफॉर्मेंस के बावजूद आरसीबी ने मैक्सवेल को ऑक्शन के दौरान भारी-भरकम रकम में खरीदा था। बैंगलोर ने मैक्सवेल के लिए 14 करोड़ 25 लाख की बोली लगाई थी और तब सबको लग रहा था कि उनके लिए ये रकम ज्यादा है लेकिन उन्होंने फ्रेंचाइजी के इस फैसले को सही साबित किया है। मैक्सवेल ने तीनों ही डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन किया है।

5⃣0⃣* Runs3⃣0⃣ Balls6⃣ Fours1⃣ Six@Gmaxi_32 notched up his second successive half-century of the #VIVOIPL & guided @RCBTweets to a win. 💪💪 #RRvRCB Watch his fine knock against #RR 🎥👇iplt20.com/video/242140/m…

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जीत दिलाने के बाद मैक्सवेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब से मैं यहां आया हूं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मेरा रुटीन काफी अच्छा है और ट्रेनिंग भी काफी शानदार चल रही है। मैदान में जाकर परफॉर्म करना काफी शानदार रहा। मैंने परिस्थितियों के हिसाब से बल्लेबाजी की। टीम में कई सारे बेहतरीन प्लेयर हैं और हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं हैं। हर कोई अपना-अपना योगदान दे रहा है। ये काफी बेहतरीन टीम है।

ग्लेन मैक्सवेल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 50 रनों की पारी खेली

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दुबई में खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। जवाब में आरसीबी ने इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में ही तीन विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। ग्लेन मैक्सवेल ने 30 गेंद पर छह चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 50 रनों की पारी खेली। आरसीबी की 11 मैचों में ये सातवीं जीत है और वो अंक तालिका में तीसरे पायदान पर बने हुए हैं।

A match winning FIFTY for @Gmaxi_32 as @RCBTweets win by 7 wickets against #RR. Scorecard - bit.ly/IPL2021-43 #RRvRCB #VIVOIPL https://t.co/k2iGxhYPJN

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...