Create
Notifications

हरप्रीत बरार ने विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी

हरप्रीत बरार ने एक ही स्पेल में तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को आउट किया था
हरप्रीत बरार ने एक ही स्पेल में तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को आउट किया था
SENIOR ANALYST

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के स्पिनर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने आईपीएल 2021 (IPL) के पहले फेज में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स के विकेट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सपने में नहीं सोचा था कि मेरा पहला विकेट विराट कोहली होंगे।

हरप्रीत बरार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में तीनों दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था। उन्होंने विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गजों का विकेट निकाला। इसके अलावा 17 गेंद पर 25 रनों की अहम पारी भी खेली थी और पंजाब किंग्स ने वो मुकाबला अपने नाम किया था।

आईपीएल के लिए दुबई में मौजूद हरप्रीत बरार ने इन तीनों दिग्गजों के विकेट को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा,

विराट कोहली के रूप में पहला विकेट मिलना काफी शानदार रहा। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था। उन्होंने मेरे स्पेल की पहली दो गेंदों पर छक्का और चौका भी लगाया था। अगली गेंद पर मैंने ग्लेन मैक्सवेल को आउट कर दिया और उसके बाद एबी डीविलियिर्स का भी विकेट निकाला। मैदान में मुझे इन विकेटों की अहमियत के बारे में ज्यादा पता नहीं चला। सबने मुझे मुबारकाबद दी और हम मुकाबला जीत गए। हालांकि जब एक बार मैं ड्रेसिंग रूम में गया तब इन विकेटों की अहमियत पता चली।

हरप्रीत बरार ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय कोच अनिल कुंबले को दिया

हरप्रीत बरार ने बताया कि कोच अनिल कुंबले की सलाह की वजह से वो ऐसा प्रदर्शन कर पाए। उन्होंने आगे बताया,

पंजाब किंग्स के लिए ये मेरा चौथा मैच था। इससे पहले दो सीजन में मैंने मात्र तीन मैच खेले थे और एक भी विकेट नहीं ले पाया था। इसलिए थोड़ा नर्वस जरूर था लेकिन अनिल कुंबले के सलाह की वजह से मेरा हौसला बढ़ गया। मैच से पहले उन्होंने मुझसे आकर कहा कि सिंपल रखो और बेसिक पर ध्यान दो।
Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now