Create

IPL के सेकेंड फेज के मुकाबलों की शुरूआत से पहले केदार जाधव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केदार जाधव आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं
केदार जाधव आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं
Nitesh

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने आईपीएल (IPL) के सेकेंड हाफ की शुरूआत से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इस वक्त अपने क्रिकेट का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं। केदार जाधव के मुताबिक वो प्रोसेस पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं।

केदार जाधव आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं। 19 सितंबर से मुकाबलों की शुरूआत होने से पहले वो इस वक्त नेट्स में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें केदार जाधव ने कहा कि इतने दिनों तक खेलने के बावजूद वो अभी भी अपनी क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं।

केदार जाधव ने कहा "मुझे याद है जब मैं छोटा था तो मैं टॉप लेवल पर क्रिकेट खेलना चाहता था। अब मैंने 10-15 साल हाईएस्ट लेवल पर खेल लिए हैं लेकिन इसके बावजूद मैं अभी भी हर एक मिनट का आनंद ले रहा हूं।"

केदार जाधव को सनराइजर्स हैदराबाद ने मिनी ऑक्शन के दौरान खरीदा था। उन्हें पिछले सीजन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया था।

केदार जाधव का प्रदर्शन आईपीएल के पहले चरण में अच्छा नहीं रहा था

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 का दूसरा फेज यूएई में खेला जाएगा और केदार जाधव का रिकॉर्ड यहां पर अच्छा नहीं है। उन्होंने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यहां पर 8 मैच खेले थे और इस दौरान 93.93 की स्ट्राइक रेट से 62 रन बनाए थे। यही वजह थी कि चेन्नई सुपर किंग्स ने केदार जाधव को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने केदार जाधव को आईपीएल 2021 के ऑक्शन में खरीदा था। उन्हें उनकी बेस प्राइज दो करोड़ में खरीदा गया था।

केदार जाधव ने आईपीएल 2021 के पहले फेज में कुल मिलाकर 4 मुकाबले खेले थे और इस दौरान सिर्फ 40 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 125 का था। सनराइजर्स हैदराबाद को सेकेंड फेज में उनसे बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद रहेगी। खुद केदार जाधव भी बेहतरीन प्रदर्शन बचे हुए मैचों में करना चाहेंगे।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...