Create

'पिछली बार की तुलना में इस बार ज्यादा फ्रेश महसूस कर रहा हूँ'

 लियाम लिविंगस्टोन रॉयल्स के लिए अहम नाम साबित हो सकते हैं
लियाम लिविंगस्टोन रॉयल्स के लिए अहम नाम साबित हो सकते हैं
Naveen Sharma

इंग्लैंड के ऑल राउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingston) आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए खेल रहे हैं। इस बीच लिविंगस्टोन ने कहा है कि वह पिछली बार की तुलना में इस बार ज्यादा तरोताजा महसूस कर रहे हैं। लिविंगस्टोन का कहना है कि वह टीम में फिर से शामिल होकर आईपीएल के दूसरे चरण में बड़े रन बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

पीटीआई से बातचीत में लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि पिछली बार मामला बहुत अलग था क्योंकि हम मुंबई में एक होटल के कमरे में फंस गए थे और मैं पहले से ही सर्दियों के दौरान घर से पांच से छह महीने दूर था। इस बार चीजें अलग है क्योंकि मैंने पिछले कुछ महीनों में घर पर काफी समय बिताया है और तरोताजा होकर अच्छा लगा।

लिविंगस्टोन ने आगे कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार मैं काफी तरोताजा महसूस कर रहा हूं। इसके अलावा, दुबई में हमें थोड़ा और आउटडोर स्थान मिला है और अनुमान है कि हम मुंबई में जितना कर सकते थे, उसकी तुलना में थोड़ा ज्यादा बाहर निकल सकते हैं। इसलिए पिछली बार मैंने सही निर्णय लिया था और इस बार ज्यादा फ्रेश महसूस कर रहा हूँ।

लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड की तरफ से ज्यादा टी20 मुकाबले खेलने को नहीं मिले हैं। उन्होंने अब तक इंग्लिश टीम के लिए महज 8 टी20 मैच खेले हैं। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू सीरीज में उन्होंने 3 मैच खेलकर सुर्खियाँ बटोरी थी। राजस्थान रॉयल्स के लिए वह अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। बेन स्टोक्स और जोस बटलर की अनुपस्थिति में लियाम लिविंगस्टोन के ऊपर बल्लेबाजी की जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ जाती है। देखना होगा कि वह इसे किस तरह निभा पाते हैं।

राजस्थान रॉयल्स की टीम में इंग्लैंड से ही ज्यादा खिलाड़ी हैं। बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर टीम में नहीं होंगे। लिविंगस्टोन स्पिन गेंदबाजी भी कर सकते हैं और यूएई के बड़े मैदानों पर उनका उपयोग किया जा सकता है। राजस्थान रॉयल्स की टीम अन्य टीमों की तुलना में थोड़ा कमजोर नजर आ रही है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...