Create
Notifications

IPL 2021 - 'क्रिस गेल शेर है जो शायद बूढा हो गया है लेकिन रन बनाने पड़ेंगे'

क्रिस गेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैटिंग में फ्लॉप रहे थे (फोटो - IPL)
क्रिस गेल मुंबई इंडियंस के खिलाफ बैटिंग में फ्लॉप रहे थे (फोटो - IPL)
निरंजन
visit

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने क्रिस गेल को लेकर बयान दिया है। इरफ़ान पठान ने कहा कि क्रिस गेल (Chris Gayle) को बल्ले से योगदान देना होगा। उन्होंने कहा कि पास्ट प्राइम है लेकिन वर्तमान में भी रन बनाने होंगे। उन्होंने क्रिस गेल को शेर कहा। पंजाब किंग्स के लिए क्रिस गेल का चलना अहम है।

एक रिपोर्ट के अनुसार इरफ़ान पठान ने कहा कि आप क्रिस गेल से ज्यादा उम्मीद करते हैं। मुझे पता है कि वह एक शेर है जो शायद बूढ़ा हो रहा है लेकिन आपको रन बनाने होंगे। आपके पास बहुत अधिक विकल्प नहीं हैं। निकोलस पूरन भी सीपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वह उस प्रतिभा को आईपीएल में नहीं बदल पाए हैं।

एडेन मार्करम के बारे में पठान ने कहा कि मार्करम ने शॉट तो लगाए लेकिन आपके अंदर वह फायर पावर होनी चाहिए। खासकर जब आप दीवार के खिलाफ पीठ करके खड़े हों, तो तेज पंच मारना चाहिए।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल नहीं खेल पाए थे। गर्दन में चोट की वजह से वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। केएल राहुल के साथ बल्लेबाजी करने के लिए मनदीप सिंह थे। वह अपना बेहतर खेल नहीं दिखा पाए। क्रिस गेल भी टीम में थे लेकिन उनको नम्बर तीन पर खेलने के लिए बुलाया गया। गेल भी फ्लॉप हो गए।

Made a match out of a scanty total! 🙌🏻Kudos for their efforts! #SaddaPunjab #IPL2021 #PunjabKings #MIvPBKS https://t.co/Plgle7Ahko

गौतलब है कि पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी में एडेन मार्करम का बल्ला सबसे ज्यादा चला। वह 42 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए। दीपक हूडा ने 28 और केएल राहुल ने 21 रन बनाए। अन्य बल्लेबाज मुंबई के गेंदबाजों के सामने टिकने में असफल रहे।

मुंबई इंडियंस की टीम से सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या और क्विंटन डी कॉक ने रन बनाए। सौरभ तिवारी के बल्ले से 45 रन आए। हार्दिक पांड्या ने नाबाद 40 रन बनाए। पांड्या ने मोहम्मद शमी की गेंदों को निशाना बनाते हुए तेज पारी खेली। क्विंटन डी कॉक ने भी 28 रनों की पारी खेली। मुंबई के अब तालिका में 10 अंक हो गए हैं।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now