Create

IPL 2021 - दिल्ली और चेन्नई के मैच को लेकर इरफ़ान पठान का बड़ा बयान

इरफ़ान पठान ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
इरफ़ान पठान ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji
निरंजन

आईपीएल (IPL) में पचासवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बीच मुकाबला होना है। दोनों टीमों ने इस सीजन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। ऐसे में नजरें इस मैच पर टिकी हैं और इसे हाई प्रोफाइल मैच भी माना जा रहा है। इस बीच इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने कहा है कि दिल्ली को टैकल करने का तरीका महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पास है।

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफ़ान पठान ने कहा कि पिच की गति के साथ-साथ स्थिति के आधार पर धोनी को निश्चित रूप से पता होगा कि उस विशेष समय में क्या करना है। उनके पास ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर हैं, जो बाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं, मुझे लगता है कि मोईन अली को अब तक हमने जो देखा है, उससे कहीं अधिक गेंदबाजी करने की जरूरत है।

श्रेयस अय्यर को लेकर पठान ने कहा कि उनके सामने अन्य गेंदबाजों से ज्यादा रविन्द्र जडेजा को खेलते हुए देखा जा सकता है। हेजलवुड भी उनके खिलाफ आकर शॉर्ट गेंद का इस्तेमाल कर सकते हैं। मिडऑफ़ रखते हुए उनको लेग साइड में खेलने देना चाहिए।

Excited for the bat & ball challenge tonight?📹 Take a look at the Pre Match purview at the Super Camp! #DCvCSK #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 @PhonePe_ https://t.co/nCqDZt4kUG

शिखर धवन को पठान ने बेहतरीन बल्लेबाज बताया और कहा कि वे फॉर्म में भी हैं लेकिन चेन्नई के पास दीपक चाहर के रूप में उनके पास स्विंग गेंदबाज है जो गेंद को अंदर की तरफ ला सकते हैं। धवन गेंद को ऑफ़ स्टंप से बाहर खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर उनको मिडिल स्टंप पर गेंद डाली जाए तो विकेट मिल सकता है।

उल्लेखनीय है कि इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों के ही काफी बेहतरीन प्रदर्शन रहा है और ये टीमें प्लेऑफ़ में भी जगह बनाने में सफल रही हैं। ऐसे में अब टॉप पर जाने की लड़ाई दोनों टीमों के बीच है। देखना यह होगा कि इसको लेकर खेल और रणनीति में क्या कुछ किया जाता है। चेन्नई की टीम के कुछ बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं उनमें ऋतुराज गायकवाड़ का नाम सबसे ऊपर लिया जा सकता है। रविन्द्र जडेजा ने भी धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...