Create

इशान किशन ने बताया कि इमरान ताहिर के खिलाफ वो कैसे सफल हुए थे

इमरान ताहिर आईपीएल में इशान किशन को कई बार आउट कर चुके हैं
इमरान ताहिर आईपीएल में इशान किशन को कई बार आउट कर चुके हैं

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। इस अहम मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस के दिग्गज बल्लेबाज इशान किशन ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज इमरान ताहिर (Imran Tahir) को खेलने का तरीका बताया है। इशान ने बताया कि पिछले साल शारजाह में इमरान ताहिर को कैसे उन्होंने टैकल किया था।

पिछले साल शारजाह में हुए मुकाबले में इशान किशन ने इमरान ताहिर के खिलाफ काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने मुकाबले में 37 गेंद पर 68 रनों की धुआंधार पारी खेली थी।

इशान किशन ने इमरान ताहिर को खेलने का तरीका बताया

मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में इशान किशन ने बताया कि पिछले साल किस तरह से उन्होंने इमरान ताहिर का सामना किया था। उन्होंने कहा,

मेरे माता-पिता हमेशा सोचते थे कि जब इमरान ताहिर गेंदबाजी पर आते हैं तो मैं आउट हो जाता हूं। मुझे पता है कि ताहिर ने मुझे दो तीन बार आउट किया है। जब वो गुगली डालते हैं तो छक्का मारने के चक्कर में अपना विकेट गंवा देता हूं। मैं टीम में किसी से बात कर रहा था कि जब ताहिर गेंदबाजी करें तो उन्हें कैसे खेला जाए तो इस पर उन्होंने कहा कि इमरान ताहिर को एक ऑफ स्पिनर की तरह खेलो।

इशान किशन ने इसी सलाह पर काम किया और इमरान ताहिर की गुगली पर दो छक्के लगाए और मैच में कुल मिलाकर पांच छक्के जड़े।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज की शुरूआत हो जाएगी। अंक तालिका में मुंबई इंडियंस 7 मैचों में चार जीत और तीन हार के साथ चौथे और चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में पांच जीत और दो हार के साथ दूसरे स्थान पर है।

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलता है और दोनों के बीच अभी तक 31 मैच हुए हैं, जिसमें मुंबई इंडियंस ने 19 और चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 मैच जीते हैं। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमें पूरी तरह से तैयार हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment