Create
Notifications

बुमराह ने दिया अपने आलोचकों को जवाब, सोशल मीडिया पर डाली स्टोरी

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

IPL 2021 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को एक बेहद ही रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर 4 विकेट से मात दी। इस जीत के हीरो किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) रहे, जिन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 87 रनों की पारी खेली साथ ही गेंदबाजी में उन्होंने 2 अहम विकेट भी लिए। पोलार्ड का बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इस मैच को याद रखा जायेगा लेकिन दूसरी तरफ मुंबई के दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के ख़राब प्रदर्शन को लेकर भी इस मैच को याद किया जायेगा। चेन्नई के खिलाफ आईपीएल इतिहास में जसप्रीत बुमराह सबसे महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में 56 रन दिए और केवल 1 विकेट अपने नाम किया।

जसप्रीत बुमराह के ख़राब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हुई और उनकी गेंदबाजी पर सवाल उठने लगे लेकिन जसप्रीत बुमराह ने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए अपने आलोचकों को जवाब दिया है। जसप्रीत बुमराह ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर शेर की फोटो डालते हुए लिखा कि एक शेर किसी भेड़ की सलाह पर अपनी नींद नहीं छोड़ता मतलब बुमराह के मुताबिक उन्हें अपनी आलोचना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह केवल अपने खेल पर ध्यान रखना चाहते है। जसप्रीत बुमराह की यह इन्स्टा स्टोरी उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है और उनके मजबूत होने की पहचान बताई है।

Photo- Jasprit Bumrah Instagram
Photo- Jasprit Bumrah Instagram

जसप्रीत बुमराह के लिए यह मैच किसी बुरे सपने से कम नहीं था लेकिन पोलार्ड की जबरदस्त पारी और मुंबई की रोमांचक मैच ने यह सब भुला दिया होगा। जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी पर आक्रमण चेन्नई के अम्बाती रायडू ने किया। उन्होंने बुमराह के एक ओवर में 21 रन जोड़े साथ ही मोइन अली ने उनके ओवर में लगातार 2 छक्के लगाये और उस ओवर में 17 रन जोड़े। जसप्रीत बुमराह इस मैच से पहले साल 2015 में सबसे महंगे साबित हुए थे। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 55 रन लुटाये, इस दौरान एक विकेट भी हासिल किया।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now