Create
Notifications

केविन पीटरसन ने किरोन पोलार्ड की कप्तानी पर उठाए सवाल, कहा सीएसके को 60, 70 या 80 रन पर ऑल आउट करना चाहिए था

किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम के साथ (Photo Credit - IPL)
किरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस टीम के साथ (Photo Credit - IPL)
सावन गुप्ता
visit

आईपीएल (IPL 2021) में रविवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि किरोन पोलार्ड ने काफी खराब कप्तानी की और जिस तरह के शुरूआती झटके उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को दे दिए थे उसे देखते हुए 60, 70 या 80 रन पर ऑल आउट कर देना चाहिए था।

आईपीएल 2021 के 30वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 156/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 136/8 का स्कोर ही बना सकी।

हालांकि एक समय चेन्नई सुपर किंग्स की हालत काफी खराब थी और पहले तीन ओवर में ही उन्हें तीन बड़े झटके लग गए थे। इसके अलावा अम्बाती रायडू भी खाता खोले बिना रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे। छठे ओवर में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए और पावरप्ले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 24/4 हो गया था। यहां से ऋतुराज गायकवाड़ और ड्वेन ब्रावो ने धुआंधार बल्लेबाजी कर अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ ने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और 58 गेंदों में 9 चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 88 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंदों में 23 रनों की धुआंधार पारी खेली।

किरोन पोलार्ड की कप्तानी में हुई चूक - केविन पीटरसन

मुंबई को मिली इस हार को लेकर केविन पीटरसन ने बड़े सवाल उठाए हैं और खासकर किरोन पोलार्ड की कप्तानी पर निशाना साधा है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुंबई की शुरूआत काफी जबरदस्त हुई थी। सीएसके के चार विकेट काफी जल्दी गिर गए थे। अम्बाती रायडू रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। जब आपको इतने सारे विकेट इतनी जल्दी मिल जाते हैं तो फिर लगातार अपनी पकड़ बनाए रखनी होती है। मुझे नहीं लगता है कि जसप्रीत बुमराह से दो या तीन ओवर नहीं कराकर पोलार्ड क्या सोच रहे थे। सीएसके को 60, 70 या 80 रन पर ऑल आउट करना चाहिए था।

Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now