Create
Notifications

'क्रिस मॉरिस इतनी ज्यादा राशि में खरीदने के लायक नहीं हैं'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन ने क्रिस मॉरिस (Chris Morris) को लेकर तीखा बयान दिया है। मॉरिस आरसीबी के खिलाफ मैच के अंतिम समय में तेजी से बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे थे। पीटरसन के अनुसार मॉरिस लगातार बेहतर खेल का प्रदर्शन नहीं कर सकते। मैच में राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा कि यह थोड़ा कड़वा होगा लेकिन जितनी राशि में मॉरिस को खरीदा गया है उतना तो मुझे कभी नहीं मिला था। मैं यही देखता हूँ कि वह इतनी राशि के लायक नहीं हैं। मुझे लगता है कि उनके ऊपर दबाव है। वह दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए भी प्राथमिकता में नहीं हैं इसलिए हम उनसे कुछ ज्यादा ही उम्मीद कर रहे हैं।

केविन पीटरसन का पूरा बयान

पीटरसन ने कहा कि मॉरिस के बारे में कई बातें हो रही है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जो भी वह कर रहे हैं, इसमें कुछ खास नहीं है। अगर वह रन भी करेंगे, तो दो मैच के लिए ऐसा होगा। इसके बाद वह कुछ मैचों में ऐसा करने में असफल रहेंगे।

गौरतलब है कि मॉरिस आईपीएल के इस सीजन में अपने प्राइस टैग के साथ नहीं टिक सके हैं लेकिन उन्होंने एकमात्र मैच में अहम भूमिका निभाने का प्रयास किया है जो राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अब तक जीता है। उन्होंने नाबाद 36 रन की पारी खेलते हुए आईपीएल के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। राजस्थान रॉयल्स की टीम इस समय संघर्ष ही करती हुए नजर आ रही है। महज एक मैच जीतने के साथ यह टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। उनके मुख्य खिलाड़ी बेन स्टोक्स भी चोट के कारण बाहर है।

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now