Create
Notifications

KKR का एक और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में, टीम इंडिया में हुआ है चयन

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। केकेआर कैम्प में कृष्णा चौथे खिलाड़ी है. जो कोरोना वायरस के शिकार बने। वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy), संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) और टिम सीफर्ट (Tim Seifert) के बाद प्रसिद्ध कृष्णा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया। प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल (IPL 2021) बायो बबल में रहते हुए सभी टेस्ट दिए, जिनमें उनका रिजल्ट नेगेटिव आया था लेकिन बेंगलुरु पहुँच कर उन्होंने जब अपना टेस्ट दोबारा करवाया तो रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया। हालांकि यह कोरोना पॉजिटिव की शुरूआती स्टेज है, जिसमें उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण महसूस हो रहे है जो कि ज्यादा परेशान करने वाली बात नहीं हैै।

आईपीएल 2021 में सबसे पहले कोलकाता के खिलाड़ी ही कोरोना वायरस की चपेट आये थे। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईपीएल के इस संस्करण को स्थगित करने की बात सामने रखी गई लेकिन जैसे-जैसे बाकी टीम के खिलाड़ियों में भी कोरोना संक्रमण देखा जाने लगा, तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने आईपीएल गवर्निंग काउंसिल (IPL Governing Council) के साथ आपातकाल बैठक बुला कर आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला लिया था। न्यूजीलैंड के टिम सीफर्ट केकेआर कैम्प के तीसरे खिलाड़ी निकले, जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसपर न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें भारत में ही रुकने के आदेश दिए।

शुक्रवार को इंग्लैंड दौरे व आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ, जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा का नाम भी शामिल रहा। उन्हें 4 स्टैंड बाय खिलाड़ियों में शामिल किया, जो टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड रवाना होंगे। प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल 2021 से पहले भारत के लिए डेब्यू भी किया था। उन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला में 3 मैच खेले और 6 विकेट हासिल किये। उनकी गेंदबाजी ने क्रिकेट जगत के सभी दिग्गज खिलाड़ियों को प्रभावित किया था। भारतीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। उससे पहले टीम के सभी खिलाड़ी 25 मई से 8 दिन के लिए बायो बबल में रहेंगे। प्रसिद्ध कृष्णा चाहेंगे कि जल्द से जल्द वो रिकवर हो जाए और भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो।


Edited by Rahul

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...