Create

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज ने अभ्यास सत्र में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

राहुल त्रिपाठी ने अपने आईपीएल करियर में सभी को प्रभावित किया है
राहुल त्रिपाठी ने अपने आईपीएल करियर में सभी को प्रभावित किया है
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुयी हैं और इसी कड़ी में दो बार की आईपीएल विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का नाम भी शामिल है। केकेआर की टीम 27 अगस्त को भारत से यूएई के लिए रवाना हुयी थी और उसके बाद छह दिनों तक क्वारंटीन में रहने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी अभ्यास में जुटे हुए हैं। टीम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने हालिया अभ्यास सत्र के दौरान जबरदस्त बल्लेबाजी की। त्रिपाठी ने एक मैच सिमुलेशन ड्रिल में भाग लिया और शानदार शॉट खेलते हुए जीत हासिल की।

केकेआर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राहुल त्रिपाठी के सामने टीम के गेंदबाजों के खिलाफ 6 गेंदों में 17 रन बनाने का टारगेट रखा जाता है। इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी की और अंतिम गेंद पर चौका लगाकर जीत हासिल की।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में केकेआर का निराशाजनक रहा था प्रदर्शन

केकेआर मौजूदा समय में अंकतालिका में सातवें पायदान पर है
केकेआर मौजूदा समय में अंकतालिका में सातवें पायदान पर है

आईपीएल 2021 के पहले चरण में कोलकाता नाइट राइडर्स उम्मीदों के मुताबिक खेल दिखा पाने में असफल रही थी। इयोन मोर्गन की कप्तानी में टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन केकेआर पूरी तरह से निराश करती हुयी दिखी। पहले चरण में टीम ने अपने सात मुकाबलों में से मात्र दो मुकाबलों में ही जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल की थी। अंकतालिका में चार अंको के साथ टीम सातवें पायदान पर मौजूद है तथा प्लेऑफ में पहुँचने के लिए इस टीम को दूसरे चरण में करिश्माई प्रदर्शन की जरूरत होगी।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में टीम अपने अभियान की शुरुआत 20 सितम्बर को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ करेगी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...