Create

राशिद खान ने IPL के सेकेंड हाफ की शुरूआत से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे
राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरूआत से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सेकेंड फेज में सभी मुकाबलों को फाइनल की तरह लेगी, तभी वो प्लेऑफ में अपनी जगह बना सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। हैदराबाद की टीम पहले चरण में सात में से केवल एक ही मैच जीतने में कामयाब हुई थी। इस समय सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। उन्हें अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे। एसआरएच की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले से 22 सितंबर को करेगी।

राशिद खान ने कहा कि टीम पूरी तरह से एकजुट है और वो हर एक मुकाबले को जीतने की कोशिश करेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर बचे हुए मुकाबलों में टीम अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। पहले हाफ में हमारा परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन इस बार हम एकजुट हैं और हर मैच को फाइनल की तरह लेंगे और अपना 100 प्रतिशत देंगे।"

राशिद खान ने खुद के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई

राशिद खान ने यूएई में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि द हंड्रेड और वाइटैलिटी ब्लास्ट में अच्छे परफॉर्मेंस के बाद उनका कॉन्फिडेंस बढ़ गया है।

राशिद खान ने कहा "खिलाड़ियों के साथ वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है और बचे हुए सीजन के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। द हंड्रेड और वाइटैलिटी ब्लास्ट में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था और इसी वजह से मुझे यहां पर भी बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद है।"

"Will treat every game as a final for us and we will give our 100%"Just what the #OrangeArmy was waiting to hear from you @rashidkhan_19 👏👏👏#OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 #CricketTwitter https://t.co/ZkqEIdQ2YZ

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा था कि पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बावजूद खिलाड़ियों के अंदर जोश बरकरार है। उन्होंने सेकेंड फेज के मुकाबलों में बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद जताई।

आपको बता दें कि केन विलियमसन को आईपीएल 2021 के मध्य में सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाया गया था।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment