Create
Notifications

राहुल चाहर की गेंदबाजी को लेकर महेला जयवर्धने का अहम बयान 

reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बीच के ओवरों में शानदार प्रदर्शन के लिए राहुल चाहर की प्रशंसा की। जयवर्धने ने चाहर की गेंदबाजी में सुधार को लेकर कुछ अहम बातें कही हैं। अब तक इस सीजन में राहुल चाहर (Rahul Chahar) अब तक ने 3 मैच खेले हैं और उनके नाम 7 विकेट है।

महेला जयवर्धने मीडिया से बातचीत में कहा कि जब हमने उसे (चाहर) को खिलाना शुरू किया, तो मेरा मानना है कि यह 2019 का सीजन था, और उनके पास सफलता का सीजन था। यूएई में भी उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। उनके पास अपने उतार-चढ़ाव थे। वह अपने निष्पादन में निरंतर थे, लेकिन हर साल हमें राहुल चाहर में सुधार दिखाई देता है। ध्यान रहे वह अभी भी एक युवा खिलाड़ी है।

महेला जयवर्धने का पूरा बयान

जयवर्धने ने यह भी कहा कि ऐसा लगता है जैसे वह लंबे समय से आसपास है, लेकिन वह भी सीख रहे हैं। जिस तरह से वह बाहर आए हैं, उससे बहुत खुश हैं, वह हमारी टीम में लीडरों में से एक हैं, खासकर स्पिन विभाग में। एक कोच के रूप में, एक प्रबंधन टीम के रूप में, हम उनकी प्रगति से बहुत खुश हैं। और उनकी बुद्धिमानी यह है कि वह खेल के हर हिस्से को सीखते हैं और सुधार भी किया है। यह सिर्फ उनका कौशल नहीं है। मुझे लगता है कि गेंदबाज के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज मध्यक्रम, खेल-योजना को क्रियान्वित करना है। विपक्षी बल्लेबाज के आधार पर खेल-योजना बदलती रह सकती है, जो वह करने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में हारने के बाद मुंबई इंडियंस ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए अगले दोनों मैचों में जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर की टीमों को मुंबई ने हराया है। चाहर ने पिछले दोनों मैचों में बेहतरीन गेंदबाजी की है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...