Create
Notifications

मोईन अली ने बताया कि वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इतने सफल क्यों रहे हैं

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने बताया है कि वो इस आईपीएल (IPL) सीजन फ्रेंचाइजी की तरफ से क्यों इतने सफल रहे हैं। मोईन अली के मुताबिक उन्हें कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) और कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की तरफ से पूरा सपोर्ट मिला और इसी वजह से वो इस आईपीएल सीजन इतने सफल रहे हैं।

मोईन अली पिछले आईपीएल सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीजन की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में उन्हें खरीद लिया और अभी तक मोईन अली ने सीएसके के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें: मनीष पांडे की वजह से डेविड वॉर्नर को कप्तानी गंवानी पड़ी, चौंकाने वाला बयान आया सामने

मोईन अली ने अभी तक कुल मिलाकर छह मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 148 रन बनाने के अलावा चार विकेट भी चटकाए हैं। मोईन अली से पूछा गया कि आईपीएल 2021 में उनकी लगातार सफलता का क्या कारण है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से बैटिंग करते वक्त सारा माइंडसेट का गेम रहता है। मुझे इस टीम में काफी फ्रीडम मिला है। इसके अलावा बैटिंग लाइन अप भी काफी लंबी है और इसी वजह से आप खुलकर खेल सकते हैं। मुझे काफी मजा आ रहा है। जब कोच और कप्तान आपको सपोर्ट करते हैं तो काफी अच्छा लगता है।

मोईन अली के आने से बैटिंग में चेन्नई सुपर किंग्स का बैलेंस और भी बढ़िया हो गया है। उन्हें तीसरे नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेजा जाता है और वहां पर आकर वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हैं। इससे बाकी बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो जाता हैं। वहीं गेंदबाजी में भी वो ज्यादा रन नहीं देते हैं।

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now