Create
Notifications

मनीष पांडे की वजह से डेविड वॉर्नर को कप्तानी गंवानी पड़ी, चौंकाने वाला बयान आया सामने

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

डेविड वॉर्नर (David Warner) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। आईपीएल (IPL) में कई सीजन से कमेंट्री कर रहे न्यूजीलैंड के साइमन डूल ने इसके पीछे एक अहम वजह बताई है। डूल के मुताबिक वॉर्नर का टीम मैनेजमेंट से तो विवाद चल ही रहा था साथ ही में मनीष पांडे को लेकर किए गए उनके कमेंट ने आग में घी डालने का काम किया।

सनराइजर्स हैदराबाद ने सबको चौंकाते हुए अचानकर डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया और उनकी जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया है। वॉर्नर को हटाकर केन विलियमसन को सनराइजर्स का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। सबको यही लगा कि सनराइजर्स हैदराबाद के लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया है।

हालांकि कई लोगों का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद वॉर्नर ने मनीष पांडे को लेकर जो बयान दिया था उसकी वजह से उन्हें कप्तानी से हटाया गया है।

मनीष पांडे को लेकर डेविड वॉर्नर ने दिया था बयान

दरअसल मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी और वॉर्नर ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में मिली हार के बाद डेविड वॉर्नर ने बताया कि मनीष पांडे को ड्रॉप करने का फैसला चयनकर्ताओं का था। उनके मुताबिक ये काफी कड़ा फैसला था। वॉर्नर ने कहा कि मेरी राय में ये काफी कड़ा फैसला था, लेकिन चयनकर्ताओं ने ये फैसला लिया था।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान साइमन डूल ने कहा कि मनीष पांडे को लेकर दिए गए इसी बयान की वजह से वॉर्नर को कप्तानी से हटाया गया। उन्होंने कहा,

मनीष पांडे को लेकर उन्होंने जो कुछ भी कहा था, उन्होंने दूसरे के ऊपर आरोप लगा दिया और मेरे हिसाब से इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस सीजन में अब तक काफी निराश करने वाला रहा है। टीम को लगातार पराजय का सामना करते हुए देखा गया है। अब तक हैदराबाद ने 6 मैच खेले हैं और 1 बार जीत दर्ज की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि टीम में सामूहिक प्रदर्शन की कमी है। अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद सबसे निचले स्थान पर है।

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now