मोइन अली ने ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी और चेन्नई की रणनीति का खुलासा किया

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने शुक्रवार को पंजाब (PKBS) की टीम को मैच में हराकर इस सीजन अपनी पहली जीत हासिल की। मोइन अली (Moeen Ali) ने 46 रन की पारी खेली और एक विकेट भी चटकाया। अपने खेल को लेकर मोइन अली ने कहा कि मैं खुद के खेल का लुत्फ़ उठा रहा था और मुझे यही करने के लिए कहा गया था।

मोइन अली ने कहा कि पिछले मैच के बाद परिणाम से स्पष्ट रूप से निराश था लेकिन आज रात हमारे लिए एक शानदार अंत था। मुझे केवल अपने आप को एन्जॉय करने के लिए कहा गया था और मैं वास्तव में टीम में पर्यावरण और अपनी भूमिका का आनंद ले रहा हूं। अली ने यह भी कहा कि मैं वास्तव में शीर्ष तीन में बल्लेबाजी का आनंद लेता हूं, यह एक प्रभाव बनाने का मौका है और फिलहाल मैं सिर्फ अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं और एक बल्लेबाज की तरह खेलने की कोशिश कर रहा हूं जिसका मुझे अनुमान है। मैं सिर्फ टाइमिंग सही करने की कोशिश कर रहा था और गेंद को गैप में मारा।

मोइन अली का पूरा बयान

इस इंग्लिश ऑल राउंडर ने कहा कि मैं एक बड़ा हिटर नहीं हूं, मैं सिर्फ इसे समय देने की कोशिश करता हूं। यह लड़कों का शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन था, जो हमें शुरू से ही खेल में आगे रखता रहा और विकेट हासिल करना अच्छा लगता है।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने शुरुआत में ही पंजाब किंग्स के दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाते हुए पकड़ मजबूत की जिसके बाद पंजाब को मैच में वापसी का मौका नहीं मिला। पहले खेलते हुए पंजाब की टीम 106 रन का स्कोर खड़ा कर पाई। इसे चेन्नई ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मोइन अली को नम्बर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 31 गेंद पर 46 रन बनाए।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment