Create
Notifications

धोनी दिखे नए किरदार में, चेन्नई के खिलाड़ियों को करवाया खास अभ्यास

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST

IPL 2021 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से वानखेड़े स्टेडियम में होगा। दोनों ही टीमों ने अपना पिछला मुकाबला जीता है। चेन्नई ने जहाँ पंजाब (Punjab Kings) को एकतरफा मुकाबले में मात दी, तो रॉयल्स ने दिल्ली को एक रोमांचक मुकाबले में हराया। आज होने वाले मुकाबले में सभी की निगाहें एक बार फिर चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पर होगी। पहले लीग मुकाबले में धोनी शून्य पर आउट हो गए थे, तो दूसरे में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। आज होने वाले मैच से पहले धोनी एक अलग तरह का अभ्यास करते हुए नजर आये और साथ ही एक नए किरदार में भी दिखे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वह एक नए किरदार में नजर आये हैं। एमएस धोनी टीम अभ्यास के दौरान अपने खिलाड़ियों कैचिंग प्रैक्टिस करवाते हुए नजर आये। धोनी लेग साइड में सम्पूर्ण जोश के साथ गेंद को बल्ले से हवा में मार रहे थे, जिसके निचे आकर चेन्नई के खिलाड़ियों ने कैच लपके और अभ्यास किया। इन खिलाड़ियों में दीपक चाहर. कर्ण शर्मा और सुरेश रैना नजर आये। आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से खिलाड़ियों ने बहुत से कैच ड्राप किये है। इसलिए खिलाड़ियों ज्यादा से ज्यादा कैचिंग प्रैक्टिस करवाना ही धोनी का लक्ष्य रहा होगा।

सोशल मीडिया पर चेन्नई ने यह वीडियो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा कि गगनचुम्बी शॉट्स पर अब धोनी के हाथ आजमायेंगे। एमएस धोनी एक कप्तान के रूप में मैच के दौरान नजर आते है, तो मैच से पहले एक कोच के रूप में भी टीम का अभ्यास करवाते है। कयास लगाये जा रहे है कि यह आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल साबित हो सकता है लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ एक मेंटर के रूप में वह जुड़े रह सकते है। चेन्नई ने अभी तक दो मैचों में शिरकत की है दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में टीम को करारी हार मिली, तो दूसरे मैच में पंजाब को एकतरफा 6 विकेट से धुल चटा दी। आज होने वाले मुकाबले में धोनी के धुरंधर जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेंगे।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now