Create
Notifications

महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब किंग्स की शर्मनाक हार के बाद दिया बड़ा बयान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने बड़ा बयान दिया है। धोनी ने मैच में रणनीति के अलावा दीपक चाहर को पूरे चार ओवर कराए जाने के बारे में भी बयान दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की इस सीजन पहली जीत को लेकर धोनी काफी खुश भी नजर आए।

धोनी ने कहा कि बहुत अच्छा लग रहा है। बहुत लंबी यात्रा रही। विभिन्न परिस्थितियों में एक बहुत ही रोचक यात्रा। मुझे लगता है कि 2011 में आखिरी बार हम चेन्नई के विकेट से बहुत खुश थे। हालांकि कड़ी मेहनत के बाद ग्राउंड्समैन ने कोशिश की थी कि हम विकेट से खुश नहीं हैं। खासकर गेंद रिले करने के बाद बल्ले पर अच्छी तरह से नहीं आता है। यहां हमारे पास बहुत अच्छी पिच है। सीम के साथ मूवमेंट उछाल और रन। चाहर वह खिलाड़ी है जो डेथ ओवरों के गेंदबाज के रूप में भी विकसित हुए हैं। एक गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारे पास अधिक संसाधन हैं।

महेंद्र सिंह धोनी का पूरा बयान

मैं आक्रमण करना चाह रहा था, इसलिए चाहर के 4 ओवर पूरे कराए और यह फिट बनने में मदद करता है क्योंकि लगातार 4 ओवर फेंकने के लिए आपको फिट रहना होगा। हम चाहते थे कि मोइन ऊपर बल्लेबाजी करे क्योंकि हम अपने पास मौजूद संसाधनों का सबसे अच्छा इस्तेमाल करना चाहते थे। शाहरुख़ खान के खिलाफ डीआरएस को लेकर धोनी ने कहा कि मुझे लगता था कि गेंद है इसलिए रिव्यू नहीं किया। मुझे हमेशा यही लगा है कि डीआरएस करीबी मामलों को दूर करने के लिए होता है।

गौरतलब है कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह एकदम सही फैसला साबित हुआ। पंजाब की टीम को 106 रन तक सीमित कर चेन्नई ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now