Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी यूएई जाने के बाद जीपीएस वॉच पहनेंगे

MI
MI
निरंजन
visit

आईपीएल (IPL) का दूसरा चरण यूएई में अगले महीने खेला जाना है और इसको लेकर तैयारियां भी चल रही हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम वहां पहुँच भी गई है और इस सीजन जितने भी मैच इस टीम ने खेले, उनमें प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। इस बीच मुंबई इंडियंस ने भी बायो बबल को लेकर सख्ती की है। खिलाड़ी जीपीएस सिस्टम वाली घड़ी पहनेंगे। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ) की ओर से खिलाड़ियों को GPS घड़ियाँ प्रदान की गई हैं और वे उन्हें अपने क्वारंटीन अवधि के दौरान छह दिनों के लिए इसे पहनेंगे। अबुधाबी के स्वास्थ्य विभाग ने मुंबई के खिलाड़ियों के लिए घड़ियाँ उपलब्ध कराई है।

My khel वेबसाईट की एक रिपोर्ट में सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि अबुधाबी में उतरने के बाद मुंबई इंडियंस को स्वास्थ्य विभाग जीपीएस लगी घड़ियाँ उपलब्ध कराएगा। उन्हें अपनी क्वारंटीन अवधि के दौरान छह दिन तक इन घड़ियों को पहनना होगा। पिछले साल की तरह इस बार भी अबुधाबी में कोरोना को लेकर सख्ती ज्यादा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। मुंबई की टीम 2020 आईपीएल में जाने के बाद अबुधाबी में ही रुकी थी।

दूसरी तरह चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी दुबई में रुके हैं। टीम के वहां जाने के बाद दुबई प्रशासन ने उन्हें किसी तरह की जीपीएस घड़ियाँ उपलब्ध नहीं कराई है। चेन्नई की टीम फिलहाल वहां क्वारंटीन रहेगी।

MI
MI

आईपीएल के 14वें संस्करण को एक बार फिर 19 सितंबर 2021 को शुरू किया जाएगा और प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ेंगे। अब तक अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम का कब्जा है। दूसरे स्थान पर चेन्नई की टीम है। मुंबई इंडियंस की टीम चौथे स्थान पर है। उम्मीद होगी कि यह टीम एक बाद फिर से प्लेऑफ़ में पहुंचे।

भारत में इस साल आईपीएल के पहले चरण के दौरान मई में कुछ टीमों के खिलाड़ियों में कोरोना के मामले देखे गए थे। इसके बाद इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। यूएई में दूसरे चरण में खेलते हुए हर खिलाड़ी को फायदा होगा। टी20 वर्ल्ड कप आईपीएल के बाद यूएई में होना है। ऐसे में बड़े खिलाड़ियों के लिए अभ्यास का बेस्ट मौका है।


Edited by निरंजन

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now