Create

नाथन एलिस ने पंजाब किंग्स टीम में शामिल होने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

नाथन एलिस ने अपने डेब्यू टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था
नाथन एलिस ने अपने डेब्यू टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया था
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) के लिए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम में शामिल होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन एलिस (Nathan Ellis) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल में पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़ने के लिए वो काफी उत्साहित हैं।

आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज के लिए पंजाब किंग्स ने ऑस्ट्रेलिया के युवा गेंदबाज नाथन एलिस को टीम में शामिल किया है। शुक्रवार को पंजाब किंग्स ने नाथन एलिस को टीम में शामिल किए जाने का ऐलान किया।

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइज ने एलिस की ज्वॉइनिंग को लेकर काफी खुशी जताई और कहा कि उनका रेपुटेशन एक विकेटटेकिंग गेंदबाज के तौर पर है। उनका औसत काफी शानदार है। एलिस के पास कई तरह की वैरायटी है और आईपीएल 2021 में भी वो उसी तरह का प्रदर्शन पंजाब किंग्स के लिए करना चाहेंगे।

वहीं अब नाथन एलिस ने भी पंजाब किंग्स टीम से जुड़ने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा "हाय, मैं नाथन एलिस बोल रहा हूं। यूएई में आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज के लिए पंजाब किंग्स टीम के साथ जुड़ने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। कुछ दिन क्वांरटीन में बिताने के बाद मैं यूएई के लिए निकल जाऊंगा। जल्द मिलते हैं।"

नाथन एलिस ने अपने डेब्यू टी20 में लिया था हैट्रिक

नाथन एलिस की अगर बात करें तो उनका इंटरनेशनल डेब्यू काफी शानदार रहा है। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में उन्होंने अपने डेब्यू मुकाबले में ही हैट्रिक विकेट चटका दिया। उन्होंने सीरीज में कुल मिलाकर 5 विकेट लिए।

पंजाब किंग्स टीम से ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज गेंदबाज रिले मेरेडिथ और झाय रिचर्डसन बाहर हो गए हैं और इसके बाद एलिस का सेलेक्शन हुआ है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार पंजाब किंग्स के सीईओ सतीश मेनन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि हमें झाय रिचर्डसन और रिले मेरेडिथ के फिटनेस स्टेटस के बारे में कल तक पता नहीं था। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ही पता चला कि वे आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...