Create

"मैं अगले तीन साल में दुनिया का सबसे बेहतरीन फिनिशर बनना चाहता हूं"

New Zealand v Australia - T20 Game 2
New Zealand v Australia - T20 Game 2
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज के लिए इस वक्त यूएई में मौजूद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captains) के दिग्गज खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि आने वाले सालों में उनका मेन टार्गेट क्या रहने वाला है। मार्कस स्टोइनिस के मुताबिक अगले तीन साल में वो ना केवल ऑस्ट्रेलिया बल्कि पूरी दुनिया में बेस्ट फिनिशर बना चाहते हैं।

मार्कस स्टोइनिस लंबे समय के बाद मैदान में वापसी करेंगे। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे पर हिस्सा नहीं लिया था। अब आईपीएल से वो वापसी कर रहे हैं। दुबई में क्वांरटीन के दौरान स्टोइनिस ने अपने लक्ष्य के बारे में बताया।

उन्होंने कहा "मैंने अपने अगले फेज के लिए टार्गेट सेट कर लिया है। अगले तीन साल तक मैं ना केवल ऑस्ट्रेलिया बल्कि पूरी दुनिया में बेस्ट फिनिशर बनना चाहता हूं। मैंने अपना समय क्वांरटीन में यही सोचते हुए और अपनी तैयारी करते हुए बिताया है। इसका मतलब ये नहीं है कि मेलबर्न स्टार्स के लिए भी मैं ऐसा करने जा रहा हूं। इसका मतलब ये है कि मेरा रोल चेंज हो सकता है। रिकी पोंटिंग की कोचिंग में दिल्ली कैपिटल्स के साथ ये करने का मेरे पास बेहतरीन मौका है।"

आपको बता दें कि मार्कस स्टोइनिस ने पिछले आईपीएल सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतरीन ऑलराउंड खेल दिखाया था। टीम की जरूरत के हिसाब से उन्होंने बल्लेबाजी की और गेंदबाजी में भी अहम मौकों पर आकर महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये। स्टोइनिस एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने खेल से कभी भी मैच पलटने की काबिलियत रखते हैं।

आईपीएल 2021 के पहले फेज में मार्कस स्टोइनिस का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था

हालांकि आईपीएल के इस सीजन के पहले चरण में स्टोइनिस ना तो बल्ले के साथ लय में दिखे और ना ही गेंद के साथ कुछ कमाल दिखा पाए। स्टोइनिस ने 8 मैचों में मात्र 71 रन बनाये और गेंदबाजी में 2 ही विकेट हासिल कर पाए। दिल्ली को उम्मीद होगी कि उनका यह खिलाड़ी दूसरे चरण में जरूर अपना धमाकेदार खेल दिखाए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...