Create

ड्वेन ब्रावो ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले को फाइनल जैसा बताया

Nitesh
ड्वेन ब्रावो विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
ड्वेन ब्रावो विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर प्लेयर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले को फाइनल की तरह बताया है। ड्वेन ब्रावो के मुताबिक मुंबई इंडियंस काफी मजबूत टीम है और उनके खिलाफ मुकाबला हमेशा काफी बड़ा होता है।

ड्वेन ब्रावो ने रविवार को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ आठ गेंद पर ताबड़तोड़ 23 रन बनाकर अपनी टीम को एक मजबूत लक्ष्य तक पहुंचाया। उसके बाद गेंदबाजी में भी जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए चार ओवरों में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

ड्वेन ब्रावो के मुताबिक मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला फाइनल की तरह होता है

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में ड्वेन ब्रावो ने कहा "काफी अच्छी फीलिंग आ रही है। मुंबई इंडियंस एक मजबूत टीम है और उनके खिलाफ मुकाबला हमेशा फाइनल की तरह लगता है। उनके खिलाफ जीतना हमेशा शानदार होता है। मैंने अपने आपको सीपीएल के आखिरी चरणों में बचाने की कोशिश की थी और जब यहां पर आया तो केवल एक ही बॉलिंग सेशन किया। इसके बावजूद चार ओवरों का स्पेल डालकर मैं काफी खुश हूं। मैंने अपनी बैटिंग से भी टीम का एक मोमेंटम सेट किया।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने मुंबई को 20 रनों से हरा दिया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 156/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 136/8 का स्कोर ही बना सकी।

4 विकेट जल्दी-जल्दी गिरने के बावजूद 150 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर चेन्नई ने जबरदस्त तरीके से वापसी की और मैच अपने नाम किया।

The dancing rose tale! Post match catch up with the Champ @DJBravo47#CSKvMI #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/R0XpYnhY1t

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment