Create
Notifications

'राजस्थान रॉयल्स इसी तरह खेलती रही तो IPL से बाहर हो जाएगी'

ANALYST
Modified 23 Apr 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojhas) ने आरसीबी (RCB) के लिए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ शतक जड़ने वाले देवदत्त पडीक्कल की जमकर तारीफ की। इसके अलावा ओझा ने राजस्थान रॉयल्स की टीम की तरफ से हुई गलतियों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। ओझा ने कहा कि फील्डिंग और गेंदबाजी में तालमेल की कमी थी और कोई बातचीत दोनों विभागों में नहीं थी।

प्रज्ञान ओझा ने कहा कि अगर राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी को देखा जाए तो कई बार फील्डरों के साथ कोई सम्पर्क नहीं देखा गया। कोई बातचीत नहीं थी। वे तालमेल से बाहर थे। अगर यही चलता रहा तो राजस्थान रॉयल्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

प्रज्ञान ओझा का पूरा बयान

ओझा ने कहा कि हर बार आपका मध्यक्रम दबाव में होता है। हर व्यक्ति को इसे हैंडल करना होगा। शुरुआत में उनके तीन विकेट खोने के बाद मिडिल ऑर्डर ने डैमेज कंट्रोल का प्रयास किया लेकिन बाद में धीरे-धीरे वे इस स्थिति में आ गए कि स्कोर को 177 रन तक पहुंचा दिया। उन्होंने सोचा होगा कि अगर टॉप क्रम ने बेहतर बल्लेबाजी की होती तो स्कोर 220 रन तक पहुँच गया होता।

ओझा ने यह भी कहा कि मैं आश्वस्त हूँ कि रॉयल्स ने विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल की बैटिंग से जाना होगा कि टॉप क्रम की भूमिका किस तरह अहम होती है। वे लगातार टॉप क्रम में अपने विकेट गंवा रहे हैं और मैच भी हार रहे हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए 177 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और आरसीबी ने इसे बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया। आरसीबी ने 10 विकेट से जीत दर्ज की। देवदत्त पडीक्कल ने नाबाद शतक और विराट कोहली ने नाबाद अर्धशतक जमाया। आरसीबी की टीम सभी चार मैचों में जीत दर्ज कर तालिका में पहले स्थान पर है।

Published 23 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now