Create
Notifications

पृथ्वी शॉ ने पहले ओवर में जड़े 6 चौकों की रणनीति का बड़ा खुलासा किया

reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एक बार फिर से बेहतरीन खेल का परिचय देते हुए 7 विकेट से केकेआर (KKR) को हरा दिया। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की तूफानी पारी के कारण दिल्ली ने मैच जल्दी ही खत्म कर दिया। अपनी बेहतरीन पारी और पहले ओवर में जड़े लगातार 6 चौकों को लेकर पृथ्वी शॉ ने अहम बयान दिया।

पृथ्वी शॉ ने अपनी पारी को लेकर कहा कि मैं कुछ भी बड़ा करने के बारे में नहीं सोच रहा था। मई खराब गेंदों का इंतजार कर रहा था। मावी के साथ खेलते हुए 4 से 5 साल हो गए इसलिए मुझे पता है कि वह कहाँ गेंद डालेगा। मैं शॉर्ट बॉल के लिए तैयार था। शुरुआती 4 से 5 बॉल उसने हाफ वॉली डाली इसलिए मैं शॉर्ट के लिए तैयार था लेकिन उसने वह गेंद नहीं डाली। इस विकेट पर स्पिनर जब गेंद डाल रहे थे तो बॉल सही तरह से बैट पर नहीं आ रही थी।

पृथ्वी शॉ का बयान

पृथ्वी शॉ ने यह भी कहा कि जब मैं क्रीज पर होता हूँ तो खेलता रहता हूँ, स्कोर के बारे में नहीं सोचता। मैं खुद के बारे में भी नहीं सोचता, सिर्फ टीम की जीत की तरफ ध्यान देता हूँ। सहवाग के बारे में शॉ ने कहा कि मेरी उनसे बात अब तक नहीं हुई लेकिन करना चाहूँगा क्योंकि वही ऐसे खिलाड़ी थे जो पहली बॉल पर स्कोर करना पसंद करते थे। मैं ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद खुद से खुश नहीं था लेकिन मेरे डैड ने मुझे सपोर्ट किया। उन्होंने मुझे सिर्फ स्वाभाविक गेम खेलने के लिए कहा। इन शब्दों ने मुझे एक लक्ष्य दिया और मैंने कड़ी मेहनत की। क्रिकेट में अंगूर ऊपर भी जाते हैं और नीचे भी आते हैं। मेरे रास्ते में असफलता भी आएगी।

गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ दिल्ली के लिए शुरुआत करते हुए पृथ्वी शॉ ने पहले ही ओवर में सभी छह गेंदों पर छह चौके जड़े। शॉ ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 82 रन की तेज पारी खेली। दिल्ली कैपिटल्स ने धाकड़ गेम खेलते हुए 7 विकेट से जीत हासिल की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...