Create

सनराइज़र्स हैदराबाद के दो युवा खिलाड़ी दुबई जाने से पहले पहुंचे मुंबई 

दोनों ही टीम के मध्यक्रम में खेलते हुए नजर आते हैं
दोनों ही टीम के मध्यक्रम में खेलते हुए नजर आते हैं
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) 2021 के लिए सभी टीमें धीरे-धीरे करके पहले ही यूएई पहुंच रही हैं और अब इसी कड़ी में सनराइज़र्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम भी शामिल होने वाली है। हैदराबाद की टीम यूएई के लिए 2 सितम्बर को रवाना होगी और उससे पहले टीम के सभी खिलाड़ी मुंबई में इकठ्ठा होंगे। टीम के दो युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग (Priyam Garg) और अभिषेक शर्मा (AbhisheK Sharma) भी अपनी टीम के स्क्वाड को ज्वाइन करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। हैदराबाद की टीम से पहले अन्य सभी टीमें पहले ही यूएई पहुंच चुकी हैं। हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 22 सितम्बर को अंकतालिका पर पहले नंबर पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करते हुए प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा के मुंबई पहुंचने की जानकारी दी।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन दोनों खिलाडियों के मुंबई पहुंचने पर स्टोरी पोस्ट की और उस पर कैप्शन लिखा, 'रिटर्न ऑफ़ द राइज़र्स'।

प्रियम गर्ग को इस सीजन के पहले चरण में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था

आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रियम गर्ग को इस सीजन एक भी मैच में मौका नहीं मिला था और इस युवा खिलाड़ी को जरूर उम्मीद होती की यूएई में उन्हें जरूर अपने हुनर को दिखाने का एक बार फिर मौका मिले।

वहीं अभिषेक शर्मा को जरूर कुछ मैचों में मौका मिला था लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। ऐसे में अभिषेक भी दूसरे चरण में चाहेंगे कि अच्छा प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाएं।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में सनराइज़र्स हैदराबाद का निराशाजनक प्रदर्शन

2016 में ख़िताब जीतने वाली सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम के लिए आईपीएल 2021 का पहला चरण उमीदों के मुताबिक अच्छा साबित नहीं हुआ और कई सालों बाद टीम का इतना खराब प्रदर्शन देखने को मिला। टीम ने बीच सीजन में कप्तान भी बदला था लेकिन इससे उनके प्रदर्शन में कोई खास बदलाव नहीं हुआ। पहले चरण में खेले सात मुकाबलों में मात्र एक मैच में जीत हासिल की और अंकतालिका में 2 अंको के साथ सबसे निचले पायदान पर काबिज है।

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए टीम को करिश्माई प्रदर्शन की जरूरत है और दूसरे चरण में खिलाड़ी जरूर टीम को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...