Create

IPL 2021 - पंजाब के गेंदबाज कोच का मानना, शमी और अर्शदीप के आखिरी दो ओवर रहे बड़ा अंतर

आखिरी के दो ओवर में KKR बस 14 रन ही बना सकी (Photo - IPL)
आखिरी के दो ओवर में KKR बस 14 रन ही बना सकी (Photo - IPL)
Rahul

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के गेंदबाजी कोच डेमियन राइट ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami ) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की सराहना की है। उनका मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ इन दोनों गेंदबाजों ने आखिरी के दो ओवर शानदार तरीके से किये और ज्यादा रन न देते हुए केकेआर को ज्यादा बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 165 रन बनायें जबकि आखिरी के दो ओवर में टीम बस 14 रन ही बना सकी।

मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह की सराहना करते हुए डेमियन राइट ने प्रेस वार्ता में कहा कि, 'पारी के आखिरी ओवरों में यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि ये गेंदबाज खुद को कैसे आजमाते हैं और लागू करते हैं। जब से हम यहां दुबई में खेल रहे हैं, तब से हम वास्तव में पारी के आखिरी व डेथ ओवरों में मजबूत बने हैं। मुझे लगता है कि उनके आखिरी दो ओवर ने मैच में बड़ा अंतर डाल दिया।'

डेमियन राइट, जिन्होंने बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस के लिए भी कोच के रूप में कार्य किया है, उन्होंने आगे कहा कि मैं शमी और अर्शदीप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। वे वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं और जिनका उन्हें अब अच्छा नतीजा मिल रहा है। हमारी टीम में सबसे बड़ी प्रतिभा खासकर भारतीय गेंदबाजों में है। लेकिन उनके पास शमी जैसा लीडर है, जो काम करने में सक्षम है और उसने आज के मैच में शानदार गेंदबाजी की। वह एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उन्होंने इस मुकाबले की नींव रखी। फिर, अर्शदीप ने अंत में हमारे लिए एक विकेट के साथ इसे समाप्त किया।

संजय मांजरेकर ने बताया PBKS vs KKR के मैच का चौंकाने वाला टर्निंग पॉइंट

भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने सबसे अलग हटकर इस मुकाबले का अहम टर्निंग पॉइंट बताया है। ESPNCricinfo से बात करते हुए उन्होंने एडेन मार्करम (Aiden Markram) द्वारा लगाया गया सुनील नारेन (Sunil Narine) को छक्का इस मैच का टर्निंग पॉइंट माना है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...