Create

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़‍ियों ने मनाया रविचंद्रन अश्विन के जन्‍मदिन का जश्‍न, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारी में जुटे रविचंद्रन अश्विन
आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की तैयारी में जुटे रविचंद्रन अश्विन

टीम इंडिया (India Cricket team) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने हाल ही में अपना 35वां जन्‍मदिन मनाया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के टीम साथियों ने अश्विन का जन्‍मदिन यादगार बना दिया।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने विशेष केक कटिंग सेरेमनी का आयोजन किया, जहां अश्विन ने अपनी टीम के साथियों के साथ खूब मस्‍ती की।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने इसका वीडियो अगले दिन पोस्‍ट किया, जिसमें दिखा कि अश्विन के जन्‍मदिन पर कितनी मस्‍ती हुई।

It's always a treat when you celebrate your birthday with the squad 🤗💙P.S. Of course @ashwinravi99 got a lot of cake... on himself 😅🎂#YehHaiNayiDilli #CapitalsUnplugged @OctaFX @SofitelDXBPalm https://t.co/Wq7lOMwWfo

डीसी ने पोस्‍ट शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, 'यह हमेशा मजेदार होता है जब आप अपनाजन्‍मदिन स्‍क्‍वाड के साथ मनाओ। अश्विन को काफी केक लगाया गया।'

बता दें कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को होगी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलकर अपने अभियान की शुरूआत करेगी।

क्‍या अश्विन दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए जादू बिखेरेंगे?

आगामी दूसरा चरण अश्विन के लिए बहुत जरूरी रहने वाला है क्‍योंकि इसके द्वारा वह टी20 विश्‍व कप की तैयारी करेंगे।

अश्विन को हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ सीरीज में एक भी टेस्‍ट में खेलने का मौका नहीं मिला। मगर टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में उन्‍हें एंट्री मिल गई।

अश्विन ने भारत के लिए आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच 2017 में खेला था। इसके बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप चहल ने उनकी जगह ले ली थी।

35 साल के अश्विन ने आईपीएल में विभिन्‍न फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए अपना दम दिखाया। उन्‍होंने 2019 सीजन में 14 तैचों में 15 विकेट लिए। फिर 2020 एडिशन में अश्विन ने 15 मैचों में 13 विकेट लिए।

वैसे, आईपीएल 2021 के पहले हाफ में अश्विन का प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा था। उन्‍हें पांच मैचों में एक भी विकेट नहीं मिला। फिर परिवार के सदस्‍यों के कोविड संक्रमित होने के कारण अश्विन ने बीच सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। अनुभवी ऑफ स्पिनर दूसरे चरण की तैयारी दमदार तरीके से करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment