Create

"आरसीबी ने एक गेंदबाज के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर का सही तरह से प्रयोग नहीं किया"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम पर एक बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी ने वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) का प्रयोग एक गेंदबाज के तौर पर सही से नहीं किया। आकाश चोपड़ा के मुताबिक सुंदर की गेंदबाजी का सही तरह से फायदा नहीं उठाया गया।

वॉशिंगटन सुंदर ने आईपीएल 2021 में कई बार अपने कोटे के पूरे ओवर नहीं किए। उन्हें नई गेंद से भी गेंदबाजी नहीं दी गई और यहां तक कि पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी के आखिरी मुकाबले से भी ड्रॉप भी कर दिया गया ।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो एम एस धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने वॉशिंगटन सुंदर से ज्यादा गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सुंदर को बॉलिंग में ज्यादा बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सकता था। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि आरसीबी ने एक बॉलर के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर का सही से प्रयोग नहीं किया। आप उनसे ज्यादा गेंदबाजी करा सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया।

आकाश चोपड़ा ने युजवेंद्र चहल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

आकाश चोपड़ा के मुताबिक युजवेंद्र चहल भी विकेट नहीं चटका पा रहे थे और ये आरसीबी के लिए एक बड़ी समस्या थी। उन्होंने आगे कहा,

युजवेंद्र चहल का फॉर्म एक चिंता का विषय था। उन्होंने इस बार ज्यादा विकेट नहीं चटकाए। अगर वो विकेट नहीं ले रहे हैं और आप उनसे कम गेंदबाजी कराएंगे तो फिर आगे चलकर आरसीबी को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

युजवेंद्र चहल की अगर बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2021 में सात मैच खेलते हुए सिर्फ चार विकेट चटकाए। इसके अलावा वो काफी महंगे भी साबित हुए और 8.26 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की। चहल का फॉर्म में ना होना आरसीबी के लिए एक बड़ी समस्या रही।

ये भी पढ़ें: "अगर एक अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर आपको पहले मैच से ही खेलने का मौका मिलता है तो फिर इससे कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाता है"


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...