Create

IPL 2021 - "आरसीबी के पास लगातार बदलाव करने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा है"

आरसीबी को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा
आरसीबी को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2021 (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को लगातार मिल रही हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब आरसीबी के पास लगातार बदलाव करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा है।

आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के लिए कुछ बदलाव किए थे। काइल जैमिसन को नहीं खिलाया गया। टिम डेविड ने अपना डेब्यू किया और नवदीप सैनी की भी वापसी हुई। हालांकि इसके बावजूद टीम के परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ा और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी को लगातार बदलाव करने ही होंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर आरसीबी और सीएसके के बीच हुए मुकाबले का एनालिसिस किया। उन्होंने कहा,

बैंगलोर के पास लगातार बदलाव के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं बचा है। मुझे एबी डिविलियर्स के फिटनेस पर भी संदेह है क्योंकि अगर वो कीपिंग करते हैं तो फिर टीम का बैलेंस काफी शानदार हो जाता है। सचिन बेबी को ड्रॉप कर दिया गया और 16 करोड़ में खरीदे गए काइल जैमिसन को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। दो स्पिनर्स का चयन हुआ और टिम डेविड को भी मौका दिया गया। सचिन बेबी की जगह आपने नवदीप सैनी को शामिल किया क्योंकि पेस की जरूरत थी लेकिन के एस भरत को भी टीम में जगह मिली।
Contrasting fortunes for the two powerhouses of the IPL in the UAE 💥#CSK have won their last 5️⃣ games, whereas #RCB have lost their last 7️⃣ games 👀#RCBvCSK #IPL2021 #CricketTwitter https://t.co/njkfBqwamG

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स ने आरसीबी को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही चार विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। इस हार के बाद आरसीबी के प्लेऑफ की राह मुश्किल होती जा रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment