Create
Notifications

युजवेंद्र चहल ने लगाया मैक्सवेल पर बड़ा इल्जाम, ड्रेसिग रूम का वीडियो हुआ वायरल 

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 24 Apr 2021
न्यूज़

IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। आईपीएल इतिहास में पहली बार बैंगलोर ने शुरूआती 4 मुकाबलों में लगातार जीत हासिल की है। टीम की जीत में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का योगदान अहम रहा है। युवा खिलाड़ियों में हर्शल पटेल (Harshal Patel), देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal) और शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) का योगदान अहम रहा है, तो दिग्गज खिलाड़ियों में विराट कोहली (Virat Kohli) एबी डीविलियर्स (AB de villiers) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने जीत की जिम्मेदारी संभाली है। पिछले मुकाबले में बैंगलोर को एकतरफ़ा जीत मिली। इस जीत के हीरो देवदत्त पडिकल रहे, जिन्होंने शानदार शतक लगाया। पडिकल के अलावा ग्लेन मैक्सवेल को कैच ऑफ़ द मैच का अवार्ड मिला, जिसको लेकर आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने उनका मजाक बनाते हुए उनपर इल्जाम लगाया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें युजवेंद्र चहल टीम के हर एक खिलाड़ी और सपोर्टिंग स्टाफ को बताया कि मैक्सवेल किस प्रकार जानबूझकर डाइव मारकर कैच लपकते है, ताकि उन्हें इनाम में फोन मिल जाए। युजवेंद्र चहल का साथ शाहबाज अहमद ने दिया। उन्होंने भी बताया कि सिम्पल कैच को डाइव लगाकर मैक्सवेल कैच लेते है, जिससे उन्हें अवार्ड मिले। चहल ने टीम के प्रमुख कोच माइक हेसन को भी बताया और साथ ही एबी डीविलियर्स को भी इस बार को लेकर शिकायत की। एबी डीविलियर्स ने इस बात पर अपनी राय रखी और मैक्सवेल को एक नया टाइटल भी दिया। डीविलियर्स ने मैक्सवेल को टीवी डाइविंग का दोषी बताया।

युजवेंद्र चहल ने इस विषय को लेकर पुरे ड्रेसिंग रूम में सबसे बात की। उन्होंने मैक्सवेल से भी सवाल किया जिसपर ग्लेन मैक्सवेल को जोरदार हंसी आई और उन्होंने चहल के कैचों की भी तारीफ की और उन्हें भी आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं दी। चहल ने शाहबाज अहमद के भी मजे लेते हुए कहा कि इन्होने पिछले दो मैचों से पैड और ग्लव्स पहने हुए है लेकिन इनको बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल रहा है। बैंगलोर के ड्रेसिंग रूम का माहौल देखने के बाद यह बात जाहिर होती है कि टीम खुश और सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रही है। बैंगलोर का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से वानखेड़े के मैदान पर होगा।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now