Create
Notifications

आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ मैच के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च की

आरसीबी टीम (Photo Credit - RCB)
आरसीबी टीम (Photo Credit - RCB)
SENIOR ANALYST

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL) के सेकेंड फेज की शुरूआत से पहले अपनी नई जर्सी लॉन्च की है। आरसीबी की टीम 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ होने वाले मुकाबले में इस नई जर्सी को पहनेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ये नई जर्सी उस जर्सी को रिप्लेस करेगी जो आरसीबी की टीम "ग्रो ग्रीन" पहल के तहत होने वाले मैच के दिन पहनती है। इस जर्सी के जरिए कोरोना महामारी के वक्त लगातार काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति सम्मान और सपोर्ट दिखाया गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शेयर की नई जर्सी की तस्वीर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस नई जर्सी की तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को होने वाले मैच में नीली जर्सी पहनेगी। आरसीबी की नई जर्सी हल्के नीले रंग की की है जो फ्रंटलाइन वर्कर्स के पीपीई किट के कलर से मिलती-जुलती है। ब्लू किट को सपोर्ट करके आरसीबी काफी गौरवान्वित महसूस कर रही है। हम कोरोना महामारी के दौरान लगातार काम करने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को अपना ट्रिब्यूट देना चाहते हैं।

आरसीबी के इस ट्वीट में कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो भी है जो आईपीएल 2021 के पहले हाफ के दौरान का है। इस वीडियो में विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम ब्लू किट को सपोर्ट करके फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्मान करेगी। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि उनकी टीम बेंगलुरू समेत कई दूसरे शहरों में ऑक्सीजन सपोर्ट से सम्बंधित हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर भी आर्थिक रूप से मदद करेगी।

आपको बता दें कि आरसीबी ने गिव इंडिया फाउंडेशन के साथ मिलकर लगभग 100 यूनिट ऑक्सीजन कॉन्सनट्रेटर्स देने का फैसला किया था।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now