Create

IPL 2021 - 'ऋषभ पन्त काफी परिपक्व खिलाड़ी हो गए हैं'

ऋषभ पन्त ने कप्तानी में भी बेहतरीन कार्य किया है
ऋषभ पन्त ने कप्तानी में भी बेहतरीन कार्य किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने पिछले दो सालों में जिस तरह की परिपक्वता दिखाई है, उसे देखते हुए टीम के कोच रिकी पोंटिंग प्रभावित हुए हैं। रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने पन्त की प्रशंसा भी की है। रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऋषभ पन्त की परिपक्वता का स्तर इन दो सालों में काफी ऊपर चला गया है।

एक प्रेस वार्ता में रिकी पोंटिंग ने कहा कि पिछले कुछ सीज़न में ऋषभ की परिपक्वता का स्तर ऊपर चला गया है। जब मैं पहली बार दिल्ली कैपिटल्स कैंप में शामिल हुआ था, तब ऋषभ उन सीढ़ियों को चढ़ रहे थे। मैंने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऋषभ पन्त की बैटिंग को लेकर कहा था कि भारत के लिए वह एक स्टार के रूप में लम्बे समय तक खेल सकते हैं। तब से उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जो किया है, वह सनसनीखेज से कम नहीं है। बतौर कप्तान उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी अच्छा काम किया है।

रिकी पोंटिंग का पूरा बयान

रिकी पोंटिंग ने दो सालों के आधार पर यह बयान दिया है
रिकी पोंटिंग ने दो सालों के आधार पर यह बयान दिया है

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा कि मुझे अपनी टीम की सफलता का भरोसा है। आईपीएल ऐसा टूर्नामेंट है जिसमें कोई भी किसी को भी हरा सकता है। डेविड वॉर्नर, राशिद खान और केन विलियमसन कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके प्रमुख नाम हैं। वे गेम को करीब रखते हैं लेकिन मैं मानता हूँ कि हमने मैच के लिए अच्छी तैयारी की है। लड़के अपना काम अच्छी तरह कर सकते हैं।

गौरतलब है कि हैदराबाद और दिल्ली के बीच यूएई लेग का मुकाबला बुधवार को होना है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पन्त होंगे। श्रेयस अय्यर भी वापसी कर चुके हैं लेकिन वह बतौर खिलाड़ी ही टीम में शामिल किये जाएंगे। हैदराबाद के लिए पहले चरण में डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया था। देखना होगा कि यूएई में हैदराबाद का खेल कैसा रहेगा। अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निचले स्थान पर है। ऐसे में उनके ऊपर दबाव निश्चित रूप से होगा। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हौसले बुलंद होंगे।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...