Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने दिल्ली के टॉप पर आने के बाद दिया बड़ा बयान

Naveen Sharma

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एक और जीत के साथ अंक तालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया है। कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने लक्ष्य का पीछा कर जीतने का श्रेय ओपनर बल्लेबाजों को दिया। इसके अलावा उन्होंने आने वाले समय में कुछ चीजें आजमाने की बात भी कही। पन्त ने यह भी कहा कि मैं कप्तानी से सीख रहा हूँ।

पन्त ने कहा कि शिखर और पृथ्वी ने हमें बहुत अच्छी शुरुआत दी। पहली पारी में, गेंद ग्रिप हो रही थी और दूसरी पारी में भी धीमी थी, लेकिन उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की वह सराहनीय है। जब आप हर मैच में शानदार शुरुआत करते हैं तो यह बहुत अच्छा लगता है। ज्यादातर चीजें छांट ली जाती हैं, लेकिन हमें कोलकाता लेग के लिए कुछ चीजें आजमाने की जरूरत है। स्पर्धा बहुत अच्छी है, हमारे पास एक बंदूक की गति गेंदबाजी आक्रमण है और सभी को खेलना मुश्किल है। मैं कप्तानी का आनंद ले रहा हूं, हर दिन सीख रहा हूं। हर कोई मेरी मदद कर रहा है।

मयंक अग्रवाल रहे प्लेयर ऑफ़ द मैच

दिल्ली के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल कप्तानी कर रहे थे और उनके ऊपर बड़ी जिम्मेदारी भी थी। उन्होंने बल्ले से शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 99 रन की नाबाद पारी खेल पंजाब का स्कोर 166 रन तक पहुंचा दिया। इसके बाद उन्होंने कप्तानी भी की लेकिन मैच दिल्ली के पक्ष में गया।

दिल्ली के लिए शिखर धवन ने एक बार फिर से धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 67 रन की पारी खेली। धवन इस पारी के बाद अब रन बनाने वाले बल्लेबाजों में टॉप पर आ गए हैं और उनके पास ऑरेंज कैप भी है। धवन ने मैच के बाद कहा कि जिस तरह से हमने स्कोर का पीछा किया उससे वास्तव में ख़ुशी है। पृथ्वी और मैं एक शानदार शुरुआत कर पाए। स्मिथ ने अच्छा खेला और मुझे पता था कि मुझे अंत तक जाना है। पूरी तरह से तैयार की गई पारी का मैंने आनंद लिया।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...