Create
Notifications

"दिल्ली कैपिटल्स का पहला लक्ष्य आईपीएल की ट्रॉफी जीतना है"

ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ (Photo Credit - IPLT20)
ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने आईपीएल (IPL) के सेकेंड फेज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम का पहला लक्ष्य आईपीएल की ट्रॉफी जीतना है। टीम पहले हाफ की तरह ही सेकेंड हाफ में भी जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में ऋषभ पंत ने दूसरे फेज में भी टीम के बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा,

हमारा पहला लक्ष्य ट्रॉफी जीतना है लेकिन हम अपने प्रोसेस पर ध्यान देंगे। उम्मीद है कि जिस तरह का खेल हमने पहले हाफ में दिखाया था वैसा ही प्रदर्शन दूसरे हाफ में करेंगे और ट्रॉफी जीतेंगे।
📹 | After sweating it out on Day 1⃣ after quarantine, a positive @RishabhPant17 has made his intentions for the season pretty clear 💙#YehHaiNayiDilli #CapitalsUnplugged #IPL2021 @OctaFX https://t.co/PG2EdT79DW

ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने किया है जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन पहले हाफ में अच्छा रहा था। दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल 2021 में कुल मिलाकर छह मुकाबले जीते हैं और वो अंक तालिका में पहले पायदान पर हैं। टीम इसी तरह का परफॉर्मेंस आगे के मैचों में भी बरकरार रखना चाहेगी।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में श्रेयस अय्यर कंधे के चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया था और उनकी कप्तानी में भी टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। वहीं श्रेयस अय्यर ने भी पिछले साल यूएई में बेहतरीन कप्तानी की थी और पहली बार दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था। हालांकि इसके बावजूद ऋषभ पंत ही टीम के कप्तान बने रहेंगे।

आईपीएल के सेकेंड हाफ में सभी टीमों के लिए नई परिस्थितियां होंगी। उन्हें यूएई में खेलना है और वहां की कंडीशंस भारत से काफी अलग हैं। ऐसे में सेकेंड हाफ में कई टीमों के परफॉर्मेंस में फेरबदल देखने को मिल सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स के पास कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं और वो चाहेंगे कि अपने पहले हाफ के मोमेंटम को वो बरकरार रखें। पिछले साल वो यूएई में अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं और इसी वजह से उनका कॉन्फिडेंस इस चरण के लिए काफी ज्यादा होगा।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now