Create
Notifications

IPL 2021 - चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के नहीं खेलने का कारण सामने आया

रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे हैं
रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट नजर नहीं आ रहे हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण का आगाज होते ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैन्स को निराश होना पड़ा क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टॉस के लिए नहीं आए। उनकी जगह किरोन पोलार्ड टॉस करने के लिए आए। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा के नहीं उतरने पर फैन्स के सवाल भी सामने आए। रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण मैच में नहीं खेल रहे हैं।

रोहित शर्मा की फिटनेस में थोड़ी कमी होने के कारण उनको चेन्नई के खिलाफ मैच में नहीं खिलाने का निर्णय लिया गया। उनकी जगह टॉस करने के लिए आए किरोन पोलार्ड ने कहा कि रोहित ठीक हैं और वह जल्दी ही वापस आएँगे। मैं सिर्फ इस मैच के लिए कप्तान बनकर आया हूँ।

उधर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के लिए फाफ डू प्लेसी की चोट भी चिंता का विषय थी। हालांकि मैच से पहले वह फिट हो गए और अंतिम ग्यारह का हिस्सा भी बन गए। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज करने का निर्णय लिया।

BREAKING: Rohit Sharma does not look fully fit and there's a chance that he might miss today's game #CSKvMI #IPL2021 #IPL #MI

मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा के अलावा हार्दिक पांड्या का नहीं खेलना भी एक बड़ा झटका रहा। शायद उनकी फिटनेस में भी कुछ समस्या रही होगी। अनमोलप्रीत सिंह को मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करने का मौका मिला है। चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए विदेशी खिलाड़ियों में फाफ डू प्लेसी, मोइन अली, ड्वेन ब्रावो और जोश हेजलवुड खेल रहे हैं।

टॉस से पहले तक मुंबई इंडियंस ने किसी को जानकारी नहीं दी थी कि रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेलेंगे। हर किसी को यही लग रहा था कि रोहित शर्मा खेलेंगे। टॉस के समय पोलार्ड को देखने के बाद ही पता चला कि रोहित नहीं खेल रहे हैं। हालांकि चर्चाएँ थी कि उनकी फिटनेस में थोड़ी समस्या है लेकिन मैच में नहीं खेलने जैसी कोई बात बाहर नहीं आई थी। देखना होगा कि बिना रोहित के मुंबई का खेल कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now