Create
Notifications

IPL 2021 - रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले मुंबई इंडियंस के भारतीय खिलाड़ियों के खराब फॉर्म को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के भारतीय खिलाड़ियों के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल की खराब फॉर्म चिंता का विषय नहीं है क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में एक अलग तरह का माहौल होगा।

मुंबई इंडियंस के छह खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुने गए हैं। रोहित शर्मा के अलावा हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर और इशान किशन भी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा हैं। हालांकि इनमें से राहुल चाहर और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। इसके अलावा अगर आखिरी मुकाबले को छोड़ दें तो फिर सूर्यकुमार यादव और इशान ने भी काफी संघर्ष किया है।

टी20 वर्ल्ड कप और आईपीएल काफी अलग है - रोहित शर्मा

हालांकि रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए किसी भी चिंता से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि ये सभी खिलाड़ी इस मेगा इवेंट में अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे। उन्होंने कहा,

मुझे इस बारे में बात करना पसंद नहीं है कि आईपीएल में क्या हुआ और टी20 वर्ल्ड कप में क्या होगा। टी20 वर्ल्ड कप एक अलग तरह का टूर्नामेंट है। जबकि फ्रेंचाइज क्रिकेट काफी अलग होती है। इसी वजह से आप इसके लिए ज्यादा चिंतित नहीं हो सकते हैं। हां फॉर्म के मायने जरूर होते हैं लेकिन ये एक अलग टीम है और वो एक अलग टीम रहेगी।

आपको बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्‍व कप में अपना पहला मैच 24 अक्‍टूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ खेलेगी। भारतीय टीम ग्रुप 2 में है, जिसमें न्‍यूजीलैंड और अफगानिस्‍तान भी शामिल है। ग्रुप 1 और ग्रुप 2 दोनों में क्‍वालीफाइंग राउंड से दो टीमें और जुड़ेंगी। ग्रुप चरण में रहने वाली दो शीर्ष टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी जो 10 और 11 नवंबर को खेले जाएंगे। फिर 14 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...