Create
Notifications

IPL 2021 - मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा ने दिया भावुक संदेश

मुंबई इंडियंस (Photo Credit - IPLT20)
मुंबई इंडियंस (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

पांच बार की आईपीएल (IPL 2021) चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ((Mumbai Indians)) इस सीजन के प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई। खराब नेट रन रेट की वजह से उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा। टीम के आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक इमोशनल मैसेज दिया है।

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर टीम का हौंसला बढ़ाया। उनके मुताबिक भले ही मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई लेकिन उनकी टीम ने अपना बेस्ट दिया और इस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

ये सीजन उतार-चढ़ाव भरा और सीख देने वाला रहा। हमने पिछले 2-3 सीजन के दौरान जो कुछ भी हासिल किया है उसे इन 14 मैचों की वजह से भुलाया नहीं जा सकता है। जो भी खिलाड़ी ब्लू और गोल्ड जर्सी पहनता है वो काफी गर्व के साथ खेलता है और अपना बेस्ट देता है। यही चीज हमको वो टीम बनाती है जो हम हैं। वन फैमिली।
A season full of ups, downs & learnings. But these 14 matches won’t take away the glory this incredible group achieved over the last 2-3 seasons. Every player who don the blue & gold played with pride & gave his best. And that’s what makes us the team we are! ONE FAMILY @mipaltan https://t.co/bcylQ2dSMY

मुंबई इंडियंस 7 जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर रही

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस इस आईपीएल सीजन अंक तालिका में पांचवें पायदान पर रही और खराब नेट रन रेट की वजह से अंतिम - 4 में जगह नहीं बना पाई। मुंबई ने 14 में से 7 मुकाबले जीते और 7 हारे। हालांकि उनका रन रेट इस दौरान अच्छा नहीं रहा।

अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस के पास प्लेऑफ में जाने का मौका था लेकिन ये लगभग असंभव था। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस को अपना रन रेट बेहतर करने के लिए 170 रनों से ज्‍यादा अंतर के जीत की जरूरत थी। पहले बल्‍लेबाजी करके मुंबई ने अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास किया और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 235 रन बनाए। हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद ने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया और 200 के करीब रन बना दिए। इसके साथ ही मुंबई का प्लेऑफ में जाने का सपना भी टूट गया और वो टाइटल की रेस से बाहर हो गए।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now