Create

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की हार का बड़ा कारण बताया

reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 6 विकेट से हराते हुए धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही और रोहित शर्मा ने मैच के बाद इसको लेकर बयान भी दिया। रोहित शर्मा ने हार के कारण के तौर पर बीच के ओवरों में कम रन बनना बताया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ मैचों से यही हो रहा है।

शुरुआत के बाद हमें बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। यह बार-बार हो रहा है। हम अपनी शुरुआत को भुनाने में सक्षम नहीं रहे हैं और हमें एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में समझने की जरूरत है। आपको दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा, उन्होंने इसे बनाए रखा और विकेट लेते रहे। हमें पता था कि ओस आएगी, लेकिन हमने देखा है कि पिछले कुछ मैचों में गेंद को पकड़ना मुश्किल नहीं है। ओस फैक्टर नहीं है, हमें आज के मैच में जीत हासिल करने के लिए स्मार्ट क्रिकेट खेलने की जरूरत थी। [उसकी चोट पर] यह केवल एक कुरूपता है। यह अच्छा होना चाहिए।

रोहित शर्मा रहे मुंबई के सर्वाधिक स्कोरर

मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने 137 रन बनाए और रोहित शर्मा का योगदान इसमें सबसे ज्यादा रहा। रोहित शर्मा ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 44 रन की पारी खेली। हालांकि उनके आउट होने के बाद एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते रहे और टीम मामूली स्कोर तक पहुंची, जिसका खामियाजा हार के रूप में भुगतना पड़ा।

मुंबई इंडियंस की कम स्कोर बनाने की समस्या पिछले चार मैचों से देखने को मिली है। सबसे पहले टीम ने आरसीबी के खिलाफ 159 रन बनाए थे। इसके बाद 152 और 150 के स्कोर अगले दो मैचों में बने हैं। इस मैच उनका स्कोर और कम हो गया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...