Create
Notifications

रोहित शर्मा ने IPL स्थगित करने के फैसले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

निरंजन

आईपीएल (IPL) अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के बाद भारतीय खिलाड़ी और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बीसीसीआई के फैसले का समर्थन किया है। रोहित शर्मा ने कहा कि इस स्थिति में मेरे हिसाब से यह एक शानदार फैसला था। उन्होंने सबको सुरक्षित और मजबूत रहने की सलाह भी दी।

रोहित शर्मा के बयान को मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया। रोहित ने कहा कि देश में चारों तरफ को भी हो रहा है, उस स्थिति को देखते हुए मुझे लगता है कि यह एक शानदार निर्णय है। टूर्नामेंट में हमारा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। जब तक हम वापस मिलें, आशा करते हैं कि आप सुरक्षित और मजबूत रहें।

रोहित शर्मा ने अपना बयान एक वीडियो के जरिये दिए जिसे मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया। मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अपने घरों को जा चुके हैं।

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन मिलाजुला रहा

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस सीजन मिलाजुला रहा। पहला मैच हारने के बाद मुंबई ने कुछ मैचों में जीत और कुछ में हार झेली। चार मैच जीतकर मुंबई ने 8 अंक अर्जित कर तालिका में चौथा स्थान हासिल किया। बल्लेबाज इस सीजन में ज्यादा बेहतर फॉर्म में नजर नहीं आए।

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस को देखते हुए आईपीएल स्थगित करने का निर्णय लिया और इस फैसले का कई लोगों ने समर्थन किया। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने भी कहा कि आईपीएल को लेकर बीसीसीआई का निर्णय सही है।

कोरोना वायरस के कुछ मामले पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को स्थगित करने का निर्णय लिया। खबरों के अनुसार इसे आगे भारत में ही आयोजित कराए जाने की योजना है। हालांकि इसके लिए बोर्ड को एक नई विंडो देखनी होगी। सितम्बर या अक्टूबर के बीच में आईपीएल के बचे हुए मैच कराने की बातें भी चल रही हैं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...