Create
Notifications

IPL 2021 - ऋतुराज गायकवाड़ ने फाफ डू प्लेसी के साथ अपने कॉम्बिनेशन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी (Photo - IPL)
ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी (Photo - IPL)
सावन गुप्ता
visit

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) के साथ अपने कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो और डू प्लेसी एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली जीत में ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी की सलामी जोड़ी का अहम योगदान रहा। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 50 गेंद पर सिर्फ 71 रनों की साझेदारी की। इस दौरान गायकवाड़ ने 26 गेंद पर 38 और फाफ डू प्लेसी ने 26 गेंद पर 31 रन बनाए।

End of powerplay! A fine opening act in the chase for @ChennaiIPL as @Ruutu1331 & @faf1307 take the team to 59/0. 👌 👌 #VIVOIPL #RCBvCSK Follow the match 👉 bit.ly/IPL2021-35 https://t.co/CMGCvM7G9c

सलामी साझेदारी किसी भी टीम के लिए अहम होती है - ऋतुराज गायकवाड़

इस सीजन फाफ डू प्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ की ओपनिंग जोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी सफल रही है। दोनों ही खिलाड़ियों ने कई मैचों में टीम को जबरदस्त शुरूआत दिलाई है। डू प्लेसी के साथ अपने पार्टनरशिप को लेकर ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा,

ओपनिंग पार्टनरशिप हमेशा अहम होती है। चाहे आप चेज कर रहे हों या फिर पहले बल्लेबाजी कर रहे हों। नई गेंद बल्ले पर काफी अच्छी तरह से आ रही थी। हमें बस अच्छे शॉट्स खेलने थे और पावरप्ले के बाद तक भी टिके रहना था। मैं और फाफ डू प्लेसी एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से सपोर्ट करते हैं। हमें पता है कि कब अटैक करना है, कब स्ट्राइक रोटेट करनी है और किस गेंदबाज के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाना है। हमारे बीच का तालमेल काफी शानदार है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए और जवाब में सीएसके ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही चार विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स की ये लगातार दूसरी जीत है और एक और जीत हासिल करने के बाद वो प्लेऑफ में पहुंच जाएंगे। दूसरी तरफ आरसीबी की राह मुश्किल होती जा रही है।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now