Create

ऋतुराज गायकवाड़ ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋतुराज गायकवाड़ अर्धशतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPL)
ऋतुराज गायकवाड़ अर्धशतक पूरा करने के बाद (Photo Credit - IPL)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ अपनी जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी इस पारी को अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक बताया है।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पावरप्ले के अंदर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे और टीम काफी मुश्किल में लग रही थी लेकिन सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने जबरदस्त नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ ने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और 58 गेंदों में 9 चौके एवं 4 छक्कों की मदद से 88 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं ड्वेन ब्रावो ने 8 गेंदों में 23 रनों की धुआंधार पारी खेली।

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी 88 रनों की धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी इस पारी को अब तक की बेस्ट पारियों में से एक करार दिया है। उन्होंने मैच के बाद कहा,

निश्चित तौर पर ये मेरी अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक है। सीनियर खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके थे और कई विकेट भी हमने गंवा दिए थे। ऐसे में मेरे सामने टीम को 130, 140 या फिर 150 के स्कोर तक ले जाने की जिम्मेदारी थी। जब माही भाई साथ में हों और सीएसके मैनेजमेंट आपको सपोर्ट करे तो फिर चिंता की कोई बात नहीं रह जाती है। श्रीलंका टूर की वजह से भी मुझे काफी फायदा मिला।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के सेकेंड फेज का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने मुंबई को 20 रनों से हरा दिया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 156/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 136/8 का स्कोर ही बना सकी। 4 विकेट गिरने के बाद 150 से ज्यादा का स्कोर खड़ा कर चेन्नई ने जबरदस्त तरीके से वापसी की और मैच अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment