Create
Notifications

IPL 2021 - पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने फाइनल से पहले केकेआर के मध्यक्रम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया   

केकेआर का मध्यक्रम एक चिंता का विषय है
केकेआर का मध्यक्रम एक चिंता का विषय है
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है और टीम फाइनल में भी प्रवेश कर चुकी है। हालांकि उनके सफर पर नजर डालें तो ज्यादातर मैचों में उनके ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने ही टीम के लिए रन बनाये हैं। केकेआर के मध्यक्रम के बल्लेबाज इस सीजन संघर्ष करते हुए ही नजर आये हैं। पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम (Saba Karim) का भी मानना है कि केकेआर इस टूर्नामेंट में अभी तक केवल अपने ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों तथा गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन की वजह से बरकरार है।

कल खेले गए मुकाबले में केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को मात देते हुए फाइनल में जगह बनाई और अब उनका सामना 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

यूट्यूब चैनल खेलनीति पर बात करते हुए सबा करीम ने कहा कि इस सीजन केकेआर के लिए मध्यक्रम में इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शाकिब के बल्ले से कोई खास योगदान देखने को नहीं मिला है। सबा करीम ने कहा,

हमने इयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक और शाकिब अल हसन के बल्ले से कोई महत्वपूर्ण योगदान नहीं देखा है। केकेआर अभी भी टूर्नामेंट में केवल अपने ओपनर्स साथ में राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा के कारण ही जीवित है। उनकी गेंदबाजी बहुत अच्छी रही है।

केकेआर को सीएसके की कमजोर गेंदबाजी का फायदा उठाना होगा - सबा करीम

सबा करीम का मानना है कि चेन्नई की कमजोर गेंदबाजी के खिलाफ कोलकाता की टीम को आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा,

सीएसके के पास मजबूत बल्लेबाजी क्रम है, लेकिन गेंदबाजी उनकी कमजोरी है। अगर केकेआर को जीत हासिल करनी है तो उन्हें इसका फायदा उठाना होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे ज्यादा चिंता का विषय इयोन मोर्गन का फॉर्म है, जो पूरी तरह से बल्ले से नाकाम साबित हुए हैं। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि सीएसके के खिलाफ अगर आंद्रे रसेल की वापसी होती है तो कौन सा विदेशी खिलाड़ी बाहर किया जाता है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...